गया: गया के इमामगंज में सोमवार रात दो देसी बम के ब्लास्ट से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. इस हादसे में कोई हताहत नहीं है. पुलिस ने चार जिंदा देसी बम बरामद किए है. एक बम का वजन महज पांच सौ ग्राम है. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे क कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला
सोमवार रात को इमामगंज थाना से पांच सौ मीटर की दूरी पर देवी मंदिर के पास दो बम ब्लास्ट हुए. दोनों बम के ब्लास्ट से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. सूचना पाकर पुलिस डीएसपी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालात पर काबू पाया. दरअसल, बता दें कि जिस घर में बम फेंके गए थे उसके पास से अन्य चार जिंदा देसी बम पुलिस ने बरामद किए है.


500 ग्राम का है एक देसी बम
पुलिस ने बताया कि देवी मंदिर के पास एक घर को  असामाजिक तत्व ने निशाना बनाया. जिस घर देसी बम फेंके गए थे उसके पास से पुलिस ने चार जिंदा बम को बरामद किया है. पुलिस के अनुसार बता दें कि एक बम का वजन पांच सौ ग्राम है. पुलिस का कहना है कि देसी बम के विस्फोट से इलाके में दहशत फैलाने का काम किया गया है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने छह बम को फेंका था, जिसमें से दो ही बम का विस्फोट हुआ. पुलिस ने अन्य चार देसी बम को बरामद कर लिया है. घटना स्थल पर छह सीसीटीवी खंगालने का काम किया जा रहा है. पुलिस जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी.


ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स