BPSC 67th CCE Prelims Result 2022: बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा आयोजित 67वीं CCE प्रीलिम्स की परीक्षा के उम्मीदवारों को रिजल्ट का इंतजार है. जानकारी के मुताबिक सोमवार 14 नवंबर को रिजल्ट जारी होने वाला था. हालांकि इस दिन रिजल्ट जारी नहीं किया गया. बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा प्रीलिम्स की परीक्षा के रिजल्ट की डेट को आगे बढ़ा दिया है. बताया जा रहा है कि कभी भी CCE प्रीलिम्स का रिजल्ट जारी हो सकता है. उम्मीदवार रिजल्ट जारी होने पर ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4.5 उम्मीदवारों को है रिजल्ट का इंतजार
CCE प्रीलिम्स की परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवार बिहार आयोग के द्वारा रिजल्ट को लेकर अपडेट के इंतजार में है. अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही आयोग के द्वारा रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार अपने रोल नंबर से ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इस बार CCE प्रीलिम्स की परीक्षा में लगभग 4.5 लाख उम्मीदवारों ने एग्जाम दिए थे. जिन्हें फिलहाल रिजल्ट का इंतजार है. 


रोल नंबर के जरिए कर सकेंगे चेक
परीक्षा का रिजल्ट मेरिट लिस्ट pdf फॉर्मेट में जारी किया जाएगा. इस परीक्षा में जो भी उम्मीदवार चुने जाएंगे उनके रोल नंबर जारी होंगे. जिसके बाद उम्मीदवार यह मेरिट लिस्ट डाउनलोड करके अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं. इस मेरिट लिस्ट में जिन भी उम्मीदवारों का रोल नंबर होगा, वे इन पदों पर भर्ती के लिए आगे की प्रक्रिया को फॉलो करेंगे. इसके अलावा उम्मीदवार रिजल्ट से जुड़ी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट  bpsc.bih.nic.in और onlinebpsc.bihar.gov.in पर देख सकते हैं. 


ये भी पढ़िये: Isha Gupta Photos: ईशा गुप्ता ने फॉल्ट किया अपना परफेक्ट फिगर, नई तस्वीरों ने फैंस को बनाया दीवाना