Budhaditya Rajyog 2024: अक्टूबर का महीना शुरू होते ही ज्योतिष के अनुसार सूर्य और बुध ग्रह एक ही राशि में गोचर करेंगे और इससे बुधादित्य राजयोग बनेगा. यह योग बहुत ही शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे व्यक्ति को बुद्धि, समृद्धि और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है. इस बार बुधादित्य राजयोग से कर्क, सिंह, तुला, धनु और मीन राशि वालों को खास फायदा होगा. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं कि इन राशियों पर इसका क्या असर पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को इस राजयोग से बहुत बड़ा फायदा होने वाला है. करियर में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें जल्द ही कोई अच्छी खबर मिल सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए भी समय लाभकारी रहेगा, नई डील्स में मुनाफा हो सकता है. कुल मिलाकर, यह समय कर्क राशि वालों के लिए सफलता और खुशियों से भरा रहेगा.


सिंह राशि
अक्टूबर का पहला हफ्ता सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा. अगर किसी का पैसा कहीं फंसा हुआ है, तो वह वापस मिल सकता है. व्यापारी वर्ग अपने व्यापार का विस्तार कर सकते हैं. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उन्हें विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. सिंह राशि के लोगों को इस हफ्ते कई मामलों में सफलता मिलने की संभावना है.


तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए यह समय प्रमोशन और मान-सम्मान का रहेगा. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा और आप अपने कामों में सफलता प्राप्त करेंगे. जो लोग किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए अच्छे परिणाम की उम्मीद है. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह हफ्ता बहुत ही अनुकूल रहेगा.


धनु राशि
धनु राशि के लोगों को भी इस राजयोग का भरपूर लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की और नए अवसर मिल सकते हैं. परिवार के मामलों में थोड़ी चिंता हो सकती है, लेकिन पारिवारिक रिश्ते मजबूत रहेंगे. दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी और लव लाइफ में आ रही परेशानियां खत्म होंगी. इसके साथ ही, रुके हुए काम भी पूरे होंगे.


मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए भी यह समय बहुत अच्छा रहेगा. लंबे समय से रुके हुए कार्य अब पूरे हो सकते हैं. व्यापारियों के लिए समय बहुत ही अनुकूल है और आय के नए स्रोत बन सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आपको कोई गुड न्यूज भी प्राप्त हो सकती है. कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलेगी.


Disclaimer: बुधादित्य राजयोग इन 5 राशियों के लिए बहुत शुभ और लाभकारी रहेगा. इस योग के प्रभाव से उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. यह खबर आचार्य मदन मोहन से बातचीत के आधार पर लिखी गई है.


ये भी पढ़िए-  पितृ गुस्सा होने पर देते है कौन से संकेत? अनदेखा करने पर बढ़ सकती है परेशानियां