Patna: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के एक सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका सहित तीन शिक्षकों के खिलाफ 5वीं कक्षा के एक छात्र को बेरहमी से पीटने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है, पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. घटना 23 मार्च को जिले के शंकर यादव टोला गांव स्थित सरकारी उच्च मध्यवर्गीय स्कूल में हुई थी. पीड़िता के माता-पिता ने बगहा एसडीएम और बथवारिया थाने में आवेदन दिया है और मामले की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


बथवारिया थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़ित ने दावा किया कि उसने शौचालय जाने की अनुमति ली थी और प्रधानाध्यापिका शरिता देवी ने उसे इसके लिए 5 मिनट का समय दिया. छात्र 10 मिनट में लौटा जिससे शरिता देवी नाराज हो गई और उसने कथित तौर पर उसकी पिटाई कर दी. जब छात्रा ने बहस की तो दो अन्य शिक्षक कृष्ण कुमार और धर्मेंद्र कुमार उसे क्लास रूम में ले गए और दरवाजा बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई की.


 



गुरुवार को पीड़ित ने आपबीती अपने माता-पिता को बताई. माता-पिता अन्य ग्रामीणों के साथ तुरंत स्कूल गए. परिजन तुरंत बथवारिया थाने गए और तीन शिक्षकों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता के पिता ने दावा किया कि उनका शरिता देवी से कुछ विवाद था और उन्होंने गुस्से में उनके बेटे को पीटा. बथवारिया थाने के एसएचओ अमित कुमार ने कहा, मेडिकल जांच और अन्य छात्रों के बयान के बाद हमने तीन शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच की जा रही है.


(इनपुट भाषा के साथ)