पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश को कांग्रेस-मुक्त, टिकाऊ और सक्षम सरकार देने के लिए अटल बिहारी बिहारी वाजपेयी ने जिस राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का गठन किया था, उसे दो बार धोखा देने वाले नीतीश कुमार आज किस मुँह से अटल जी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं ?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को दो बार केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री बनाने में जनसंघ-भाजपा के शीर्ष नेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका थी, लेकिन इन्होंने लालू प्रसाद और कांग्रेस से हाथ मिला कर अटलजी को धोखा दिया. उनकी आत्मा कराह रही होगी.


 



उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दोनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे, दोनों एक ही विचार-प्रवाह के लिए प्रतिबद्ध रहे, लेकिन नीतीश कुमार भाजपा में फूट डालने के लिए अटलजी की प्रशंसा और पीएम मोदी की आलोचना करते हैं. यह कुचेष्टा कभी सफल नहीं होगी.


राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि वाजपेयी जी की एनडीए सरकार में भाजपा के पास अकेले ही पूर्ण बहुमत होता, तो धारा -370 हटाने और भव्य राम मंदिर के पुनर्निर्माण के विघ्न दूर करने जैसे काम उसी समय हो जाते. उन्होंने कहा कि अटल-आडवाणी से मोदी-शाह तक भाजपा सदैव एक और एकजुट है. हमने अपने मूल मुद्दे कभी नहीं छोड़े.


राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जो 2014 में लाल किले पर तिरंगा फहराने आये थे, वही 2019 में आये और अब वही अधिक शक्तिशाली होकर 2024 में भी आयेंगे. नीतीश कुमार भ्रम में न रहें.