मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वैशाली लोकसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लिया. इस कार्यक्रम में उन्होंने पूर्व कांग्रेस नेता विनीता विजय को LJP में शामिल करने का एलान किया. वहीं, इसी क्षेत्र से LJP के टिकट से सांसद वीणा देवी कार्यक्रम के दौरान गैर-हाजिर रहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि वीणा देवी के पति दिनेश सिंह जेडीयू से एमएलसी हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बहुत ही करीबी हैं. डॉ. चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री के पद से हटाए जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री रामचरित मानस पर विवादित बयान दे रहे थे, जबकि पूरा देश राम लला का स्वागत कर रहा था. उन्होंने इसे एक्शन को पहले ही रोक देना चाहिए था, यह कहा. कार्यक्रम में वीणा देवी की अनुपस्थिति को लेकर बताया जा रहा है कि वीणा देवी और चिराग पासवान के बीच राजनीतिक परिवारों के बीच उत्साह बढ़ रहा है.


चिराग पासवान के कार्यक्रम के दौरान वीणा देवी का गैर-हाजिरी काफी चर्चा का कारण बन रहा है. वीणा देवी जेडीयू से एमएलसी हैं और वे नीतीश कुमार के बहुत ही करीबी हैं. इसी दौरान डॉ. चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री के पद से हटाए जाने पर चिराग पासवान ने बिहार सरकार के मंत्रियों पर तीर बरसाए. उन्होंने कहा कि राम मंदिर और रामचरित मानस पर सवाल उठाने वाले लोगों का क्रियावली को पहले ही रोक देना चाहिए था. चिराग ने इस संदर्भ में बताया कि बिहार सरकार के मंत्रियों का एक्शन करना बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था.


ये भी पढ़िए- Road Accident: गया में तेज रफ्तार हाइवा ने दो बाइक सवार को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत