छपरा:Bihar News: छपरा के गरखा में पथ निर्माण विभाग द्वारा पुल निर्माण कार्य में सांसद और विधायक के बीच क्रेडिट लेने की होड़ मची हुई है.  दरअसल गरखा में 4 मार्च को जिस पुल का शिलान्यास कर स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अपने चार वर्षों का प्रयास बताया था. आज 9 दिनों बाद फिर उसी पुल निर्माण का पुनः उद्घाटन बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व गरखा विधायक सुरेंद्र राम ने किया. जिसके बाद से सांसद और विधायक के क्रेडिट लेने की होड़ जनता के सामने आ गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उद्घाटन दौरान सुरेंद्र राम ने स्थानीय सांसद पर जबरन श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि ब्रिटिश काल के पुल की जगह नए पुल निर्माण के लिए उन्होंने लगातार प्रयास करते हुए इसे कैबिनेट से पास करवाया था, ताकि गरखा बाजार को भीड़ से मुक्ति मिल सके. जिसे स्थानीय सांसद में जल्दबाजी में शिलान्यास कर इसका श्रेय लेने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि मैं दलित का बेटा हूं इसलिए मेरे द्वारा किए गए कार्यों पर मुझे दबाने के लिए ऐसा किया जा रहा है, लेकिन अब दलितों की आवाज किसी के दबाने से नही दबेगी.


बता दें कि पुल के निर्माण हो जाने से आम लोगों को अब आवाजाही में अब सुविधा मिलेगी. वहीं लगातार जाम की परेशानी झेल रहे लोगों को आराम मिलेगा. वहीं सांसद और विधायक द्वारा पुल निर्माण का श्रेय लेने की होड़ ने राजद और बीजेपी की सियासी लड़ाई को अब जमीनी स्तर पर ला दिया है. एक और आरजेडी विधायक इसकी श्रेय ले रहे है, तो दूसरी तरफ बीजेपी सांसद इसके निर्माण का श्रेय ले रहे हैं


इनपुट- राकेश


ये भी पढ़ें- Munger News: किऊल-जमालपुर डेमू ट्रेन के सीबी बॉक्स में लगी आग, यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी