Cricket Tarot Card Reading 2023: भारत के महान क्रांतिकारी क्रिकेटर रोहित शर्मा का राशिफल बताता है कि आने वाला समय उनका किस प्रकार से व्यतीत होगा. क्या आने वाले समय में वह अपने खेल प्रतियोगिता के योगदान में अपनी भूमिका किस प्रकार बनाएंगे. वर्ल्ड कप कैसा रहेगा उसमें उनका प्रदर्शन किस प्रकार से हम सबको दिखेगा और टीम भारत का नाम उच्च शिखर तक किस प्रकार से पहुंचाएंगे. आइए जानें रोहित शर्मा के लिए World Cup 2023 में टैरो भविष्यवाणी क्या कहती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आचार्य मदनमोहन के अनुसार बता दें कि रोहित शर्मा कर्क लग्न की जन्म पत्रिका मेष राशि बनती है. रोहित शर्मा की जो जन्म कुंडली है इनका जन्म 29 अप्रैल 1987 समय 12:00 बजे नागपुर महाराष्ट्र में हुआ. जन्म कुंडली के अनुसार बहुत ही तेज दिमाग के जातक है. रोहित बहुत ही चंचल है और इनके अंदर कूट-कूट के समाहित है. लगन से दशम भाव में सूर्य बुध और चंद्रमा विद्यमान है. कर्म भाव का स्थान है और मेष राशि का चंद्रमा विद्यमान है. इससे यह स्पष्ट होता है कि बहुत ही मेहनती और परिश्रमी रोहित हैं.


रोहित खास करके अपने कर्म यानी कि क्रिकेट की भूमिका में वह बहुत ही अच्छा मेहनत और परिश्रम करते हैं उनकी वाणी भी बहुत अच्छी है. वह अपने एक पारिवारिक सदस्य की तरह अपने टीम को जोड़ने का भी कार्य करते हैं. जिससे कि उनका व्यवहार बहुत अच्छा और उच्च कोटि के है. वर्ल्ड कप जो अभी खेला जाएगा उसमें रोहित शर्मा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और भारत टीम के लिए बहुत अच्छी और बहुत कड़ी मेहनत करके वह उच्चतम शिखर तक पहुंच जाएंगे. भारत का नाम गोर्बान्वित पुनः करने में सार्थक और सफलता प्राप्त करेंगे. 


जन्म कुंडली में बहुत ही सुंदर योग बन रहे हैं. गुरु और शुक्र एक साथ भाग्य संस्थान में विद्यमान है. इससे यह स्पष्ट होता है कि खेल प्रतियोगिता में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और जब अपने बैटिंग करने के लिए उतरेंगे. पिच पर तो शतक बनाकर भारत टीम को विजई प्राप्त कर कर ही आराम करेंगे.


ये भी पढ़िए - Horoscope Today 13 September 2023 : आज इन तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, सूर्य देव का मिलेगा आशीर्वाद, रखें इन बातों का ध्यान