वैशाली: Bihar News: मंगलवार को वैशाली जिले में एक मगरमच्छ ने 10 साल के बच्चे को खा गया. मगरमच्छ गंगा जल लाने गए बच्चे को अपने साथ खींचकर गंगा नदी में लया और उसे खाने लगा. इस दौरान बच्चे की चीख सुनकर परिवार वहां पहुंचे. इस बीच आसपास के लोगों ने पूरे मामले की जानकारी वहां के मछुआरों को दे दी. जिके बाद नदी में मगरमच्छ की खोज शुरू हुई और जाल डालकर बच्चे  और मगरमच्छ दोनों को बाहर निकाला गया. जब तक बच्चे बच्चे को बाहर निकाला गया तब तक इसका काफी हिस्सा मगरमच्छ ने खा लिया था. जिससे की बच्चे की मौत हो गई थी. गुस्साए लोगों ने तब मगरमच्छ को लाठियों से पीट-पीटकर नदी किनारे ही मार डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में स्थित खालसा घाट पर घटी है. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को मगरमच्छ पर लाठियां बरसाते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस हमले में मृत बच्चे की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोखुलपुर गांव के रहने वाले अंकित कुमार (10) के रूप में की हई है, वह पांचवीं कक्षा में पढ़ता था.. बताया जा रहा है कि सोमवार को बाइक अंकित के पिता धर्मेंद्र दास ने खरीदी थी.  मंगलवार को पूरा परिवार बाइक की पूजा करने के लिए खालसा घाट पहुंचा था. बाइक पूजा करने की तैयारी ही चल रही थी कि बच्चा गंगा नदी में जल लेने गया था.


घटना के वक्त घाट पर मौजूद लोगों ने बताया कि ये पूरा वाकया करीब 50 मिनट के अंदर हुआ है. मगरमच्छ कम पानी वाली जगह पर शिकार के लिए बैठा था. बच्चे ने जैसे ही नदी से जल लेने की कोशिश की, मगरमच्छ ने उसके उपर हमला कर दिया और बच्चे को अपने साथ लेकर पानी के अंदर चला गया. इधर, बच्चे के चिखने की आवाज सुनकर परिवार और आसपास के लोग दौड़े.


ये भी पढ़ें- संतोष मांझी के इस्तीफा पर बिहार में सियासत तेज, चिराग पासवान बोले- अभी तो ये शुरुआत है...