छपरा:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन बिहार से लूट, मर्डर अपहरण जैसी घचानाओं की खबरे सामने आती रहती है. पुलिस प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी बेखौफ अपराध कर रहे हैं. बिहार में इन दिनों अपराधियों का सबसे आसान टारगेट सीएसपी संचालन कर रहे लोग हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 लाख की लूट
ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के ढोलाही में सीएसपी संचालक के स्टाफ से अपराधियों ने हथियार के बल पर 5 लाख रुपए लूट लिया है. सीएसपी संचालक का स्टाफ दीपक कुमार राय भारतीय स्टेट बैंक की अमनौर शाखा की एटीएम से 5 लाख रुपए निकाल कर वापस सीएसपी जा रहा था. तभी रास्ते में अपराधियों ने उसे घेर लिया हथियार का डर दिखाकर इससे पैसे लूट लिए. 


स्टाफ को मारी गोली
इस पूरे वारदात में दीपक के साथ बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति बाइक से उतर कर भाग गया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दीपक कुमार के बाएं जांघ में गोली मार दिया और कैश का बैग लेकर आराम से भाग गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा दीपक कुमार राय को अमनौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां घायल दीपक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. छपरा सदर अस्पताल में एक्स रे मशीन खराब होने के कारण वहां एक्स-रे नहीं हो पाया और दीपक को पुनः वार्ड में वापस भेज दिया. बाद में दीपक के परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर उसका एक्सरे कराया.


ये भी पढ़ें- Bihar News: तारापुर-खड़गपुर मुख्य पथ पर बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर मौत


मामले की जांच शुरू
लूट की घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि बिहार में आए दिन सीएसपी संचालकों को साथ लूट होते रहती है. अपराधी आसानी से उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं. पुलिस लगातार सीएसपी संचालकों से लूट की घटना पर रोक लगाने को लेकर पर प्रयासरत है.