Murder Case: राजधानी दिल्ली जिसे दिल वालों की कहा जाता है. दिल वालों की दिल्ली में रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके में कल बीते दिन नाबालिग लड़की साक्षी की हत्या ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. युवक चाकू मारता रहा, लेकिन कोई बचाने नहीं आया. आस-पास खड़े उन 10 लोगों की इंसानियत भी मर गई थी. यदि आप इस वारदात का वीडियो देखेंगे तो आपकी रूह कांप जाएगी. कैसे शुरू दरिंदे के एक चाकू मारते ही लड़की का शरीर उछल गया. इसके बावजूद दरिंदा चाकू मारता रहा और 6-7 चाकू में लड़की लाश बन चुकी थी, लेकिन शैतान चाकू घोंपता रहा और 20 से ज्यादा चाकू घोंपे. इसके बाद भी उस दरिंदे के दिल को ठंडक नहीं पहुंची कि उसने उसे पत्थर से भी 5 बार कुचला. वीडियो देख खौंफ भी कांप जाएं लेकिन दरिंदे ने बड़ी ही हिम्मत ये  लड़की का सरेआम मर्डर किया.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन बहने होने के बावजूद साक्षी के साथ ऐसी हरकत
इस हमले का शिकार हुई नाबालिग लड़की का नाम साक्षी था. वो केवल 16 साल की थी. उसने अभी दुनिया अच्छे से देखी भी नहीं थी कि दरिंदे आरोपी जिसका नाम साहिल है उसने उसे मौत की दर्दनाक मंजर दिखा दिया. सोचने वाली बात है कि आखिर आरोपी साहिल को साक्षी के प्रति इतनी नफरत क्यों थी? साहिल फ्रिज एसी रिपेयरिंग मैकेनिक है. उसके परिवार में पिता, माता और तीन बहने है. तीन बहने होने के बावजूद कोई लड़की किसी और की बहन के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है. 


बताया जा रहा है कि साहिल और नाबालिग लड़की बीते 3 साल से काफी अच्छे दोस्त थे. मृतका साक्षी साहिल से अलग होना चाहती थी. जानकारी के मुताबिक, साहिल लड़की के अलग होने से नाराज था. जिसके वजह से दोनों में झगड़ा भी हुआ और गर्लफ्रेंड को दर्दनाक मौत के घाट उतार दिया.हालांकि 20 घंटे के भीतर ही दिल्ली पुलिस ने उस दरिंदे को बुलंदशहर से पकड़ लिया. 


पहले प्यार फिर प्रेमिका को सरेआम मौत
अगर बात करें दरिंदों कि तो उसमें केवल साहिल ही नहीं है ऐसे और भी कई दरिंदे है जिन्होंने पहले प्यार किया और फिर अपनी ही प्रेमिका को सरेआम मौत के घाट उतार दिया. इन हत्याकांडो में एक मामला जो कल ही हुआ है दिल्ली में रोहिणी के शाहबाद डेयरी इलाके का है. इससे पहले झारखंड के साहिबगंज से रेबिका हत्याकांड का मामला सामने आया था. दिल्ली का निक्की मर्डर केस, श्रद्धा-आफताब का मामला अभी शायद ही किसी के जहन से ये मामला उतरा ही होगा कि कल ऐसी वारदात सामने आ गई है.   


साहिबगंज में हत्याकांड मामला 
झारखंड के साहिबगंज में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर शव के 30 से ज्यादा टुकड़े कर दिए थे. सबूतों को छिपाने के चक्कर में दरिंदे ने टुकड़ों को बोरे में रख दिया था. बताया जा रहा है कि शव के टुकड़े करने के आरोपी ने लोहा काटने वाली खास मशीन का इस्तेमाल किया था.    


श्रद्धा आफताब का हत्याकांड
श्रद्धा आफताब का हत्याकांड मामला 18 मई 2022 को हुआ था. बता दें कि आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर दी थी. दोनों लिव-इन में रहते थे. जानकारी के मुताबिक आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. इन टुकड़ों को आफताब ने एक फ्रिज में रख रखा था. आफताब रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को ले जाता था और महरौली के जंगल में फेंक देता था.


यह भी पढ़ें- Ranchi: कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव पर कसा ED का शिकंजा, रांची सहित कई ठिकानों पर पड़ी रेड