Dhirendra Shastri: कैमूर जिले के मुंडेश्वरी महोत्सव में भगवानपुर पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बाबा के पटना आगमन के सवाल पर कहा कि बाबा बागेश्वर धर्म विरोधी और सनातन विरोधी हैं और वह ढोंगी बाबा हैं. वह कहते हैं कि उनके यहां चमत्कार होता है और जो महावीर जी का नाम लेकर चमत्कार दिखाते हैं वह सब झूठा है. वह जो चमत्कार दिखाते हैं वहां लोगों का आस्था जुड़ जाता है और वह कहते हैं कि डॉक्टर के यहां मत जाइए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चमत्कारी बाबा कहते है बीमारी उनके यहां जाने से और कह देने से ठीक हो जाएगा, इस कारण लोगों का समय से इलाज नहीं हो पाता है. चमत्कार हम नहीं मानते यह ढोंग है. ऐसे ढोंगी बाबाओं के यहां लोग आस्था और विचार लेकर जाते हैं कि हम वहां जाएंगे और बिना दवा के सिर्फ आशीर्वाद से ही ठीक हो जाएंगे. हम लोगों से कहेंगे कि ऐसे ढोंगी बाबाओं के यहां मत जाइए, कोई बीमारी हो तो सही समय पर डॉक्टर के यहां पहुंचीये तभी इलाज संभव होगा. तभी आप स्वस्थ रहिएगा. 


ऐसे ढोंगी बाबाओं के यहां जाने से अगर आप शारीरिक बीमार हैं तो मानसिक रूप से भी बीमार हो जाएंगे. हम उनसे कहना चाह रहे हैं कि आप यहां आ रहे हैं तो आइए लेकिन यहां पर हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई को लड़ाने की बात कहेंगे तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. आप हमारे धर्म को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. हम लोग भी सनातन को मानने वाले लोग हैं. हम अपने नाम के बाद में राम जी का नाम रखकर चलने वाले लोग हैं. 


पहले भगवान श्री राम के नाम पर राजनीति होती थी, अब बजरंगबली और महावीर जी के नाम पर ढोंगी बाबा राजनीति कर रहे हैं. यह उपदेश देने वाले बाबा नहीं है, ना ही कोई चमत्कारी बाबा है, यह ढोंगी बाबा है. हम देश के वासियों से आग्रह करेंगे कि ऐसे ढोंगी बाबाओं से बचना चाहिए. ऐसे ढोंगी बाबाओं को दिल से निकाल कर जमीन पर पटकने का काम करना चाहिए.


इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री सुबह 8 बजे पहुंचेंगे पटना एयरपोर्ट, रिसीव करने जा सकते हैं भाजपाई