Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री सुबह 8 बजे पहुंचेंगे पटना एयरपोर्ट, रिसीव करने जा सकते हैं भाजपाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1692845

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री सुबह 8 बजे पहुंचेंगे पटना एयरपोर्ट, रिसीव करने जा सकते हैं भाजपाई

पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे. 

धीरेंद्र शास्त्री

Dhirendra Shastri Row: बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री आज यानी शनिवार (13 मई) को बिहार पहुंचने वाले हैं. वो सुबह 8 बजे पटना एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. धीरेंद्र शास्त्री पर जारी विवाद के चलते बीजेपी नेता एयरपोर्ट पर उनको रिसीव करने पहुंच सकते हैं. बता दें कि पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ के प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक धीरेंद्र शास्त्री की कथा होने वाली है. इस दौरान वो यहां अपना दरबार भी लगाएंगे. 

 

पटना में एक स्पेशल आवास में ठहराव होगा और कुछ घंटे बाद वह नौबतपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री की कथा में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी जा सकते हैं. आयोजन समिति ने राज्यपाल भवन जाकर महामहिम को आमंत्रण कार्ड दिया था, जिस पर राज्यपाल महोदय ने सहमति जताते हुए आने का आश्वासन दिया है. इसके अलावा बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के पहुंचने की उम्मीद है. वहीं बिहार बीजेपी के कई नेता इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. 

CM नीतीश को भी दिया जाएगा निमंत्रण

आयोजकों की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया जा सकता है. आयोजकों का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी मुंबई में है. वहां से वापस आने के बाद हम लोग उन्हें आमंत्रण पत्र देने जाएंगे और हमें पूरा विश्वास है कि वो भी बाबा धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन स्थल पर पहुंचेंगे. नीतीश कुमार अभी मुंबई में है, आने के बाद हम लोग सीएम को आमंत्रण पत्र देने जाएंगे और पूरा विश्वास है कि वो भी बाबा धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन स्थल पर पहुंचेंगे. 

ये भी पढ़ें- बिहार में 'राम'राज VS 'रावण'राज, भाजपा और महागठबंधन में जुबानी जंग

बाबा के कार्यक्रम पर आतंकी साया

राजद सहित कई दल बाबा के इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा सहित कई और दल के लोग बाबा के समर्थन में लगातार बयान दे रहे हैं. इस सबके बीच कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने को लेकर पुलिस के पसीने छूट रहे हैं. प्रशासन की तरफ से इस बात को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है कि कार्यक्रम स्थल पर आतंकी हमले की साजिश भी रच सकते हैं. इस आशंका को देखते हुए पटना पुलिस की तरफ से बाबा के कार्यक्रम स्थल पर 24 घंटे पुलिस की तैनाती का आदेश जारी किया गया है. 

Trending news