पटना: Lalu Yadav: भोजपुरी अभिनेता और यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी के सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने लालू प्रसाद से मुलाकात की है. इसके बारे में सोशल मीडिया से जानकारी दी है. निरहुआ इस मुलाकात की दो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लालू प्रसाद को भोजपुरिया समाज का अभिभावक बताया. लालू प्रसाद के पांव छूकर आशीर्वाद लेते हुए फोटो निरहुआ ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. फोटो सामने के बाद लोग इस पर तरह तरह की अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंच करते हुए लिखा- पलटी मरबे का.. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा हवा का रुख समझ गए हो क्या?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दिनेश लाल यादव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, आज भोजपुरिया समाज के अभिभावक, राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव जी के आशिर्वाद लेवे के साथ ही उहा के स्वास्थ्य लाभ के जानकारी भईल ह. मा0 लालू जी के किडनी ट्रांसप्लांट के बाद हमनी के ई पहिला मुलाकात रहल ह. हमनी भोजपुरी के लेकर खूब चर्चा कइली. बता दें कि लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट हुए 8 महीने से भी ज्यादा समय हो चुका है.



एक ओऱ सोशल मीडिया पर लालू यादव के पैर छूकर उनसे मुलाकात करने पर बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो काफी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजन ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'देखना आपका आका बुरा न मान जाए और आजमगढ़ की सीट चली ना जाए, बीजेपी के लोग इंडिया गठबंधन को पेट भर के गाली दे रही है, आपका टिकट ना काट लिया जाए. मिलना आपको भारी ना पड़ जाए क्योंकि आपके आका कभी अस्पताल देखने नहीं गए जो रेलवे को फायदे में ला दिया.'


ये भी पढ़ें- World Cup 2023: इस तारीख से मिलने लगेगी भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, जानें कहां और कैसे करें बुक