World Cup 2023: इस तारीख से मिलने लगेगी भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, जानें कहां और कैसे करें बुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823253

World Cup 2023: इस तारीख से मिलने लगेगी भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, जानें कहां और कैसे करें बुक

IND vs PAK Match Ticket: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. वहीं, टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से करने वाली है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मे कांटे की टक्कर 8 अक्टूबर को चेन्नई में होने वाला है.

World Cup 2023: इस तारीख से मिलने लगेगी भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट, जानें कहां और कैसे करें बुक

पटना: IND vs PAK Match Ticket: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. वहीं, टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से करने वाली है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मे कांटे की टक्कर 8 अक्टूबर को चेन्नई में होने वाला है. जबकि 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होगी. बहरहाल, भारत और पाकिस्तान के बीच हाने वाले मैच टिकट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स का मानें तो, 25 अगस्त से वर्ल्ड कप के मैचों के टिकट उपलब्ध होंगे. जबकि 5 सितंबर से फाइनल फेज के लिए टिकट मिलेंगे. वहीं, भारत-पाकिस्तान मुकाबले के टिकट की बात करें तो ये 3 सितंबर से उपलब्ध होंगे. यानि, क्रिकेट फैंस 3 सितंबर से भारत-पाकिस्तान मैच टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच टिकट बेचने के राइट्स बुकमाई शो कंपनी को मिल सकते हैं.

भारत टीम 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरने वाली है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मैच चेन्नई में खेला जाने वाला है. इसके बाद रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया दिल्ली में 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी. जबकि भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना 19 अक्टूबर को पुणे में होगा. वहीं 22 अक्टूबर को भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाएगा. जबकि 29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड की टीमें लखनऊ में आमने-सामने होंगी. भारत के इन मैचों के टिकट 1 सितंबर से मिलने शुरू हो जाएंगे.

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच 5 अक्टूबर को खेला जाने वाला है. जबकि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. ये दोनों मुकाबले अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: भाभी की विदाई कराने गए देवर की मौत, साले ने भरी पंचायत में मारी गोली

Trending news