पटना : मधुबनी के माधोपुर पंचायत में शनिवार को जमीन के विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद के चलते मुखिया की मां समेत तीन लोगों की मौते हो गई और पांच घायल हो गए.  घायलों को खुटौना अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार और गांव के लोगों से बात कर आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला
जानकारी के लिए बता दें कि सोहरवा गांव में एक ही परिवार दो भाईयों में जमीन के विवाद को लेकर करीब 20 साल से विवाद चल रहा है. शनिवार को को परिवार के दोनों सदस्यों में लड़ाई हो गई. झगड़ में मुखियी अरविंद गुरमैता की मां बिजली देवी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा दोनों परिवार के करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल है. झगड़े में घायल सभी लोगों का गांव के ही अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में रमेंद्र यादव की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, डॉक्टरों ने इनके बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया है, ताकि उनका वहां ठीक से इलाज हो सके.


20 साल से चल रहा दोनों परिवारों में विवाद 
गांव के लोगों ने बताया कि इन दोनों परिवार जमीन को लेकर पीछले 20 साल से विवाद चल रहा है. पहले तो सिर्फ दोनों परिवार में झगड़ा होता था, लेकिन शनिवार को दोनों परिवार के बीच गोली बारी चल गई. गांव में ऐसा पहली बार हुआ है. 


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों परिवार के 20 साल से विवाद था. दोनों परिवार से बात की जा रही है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी दोषी पाया गया उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. 


इनपुट- बिंदू ठाकुर


ये भी पढ़िए- सासाराम में स्थिति बिगड़ी तो अमित शाह का दौरा हुआ कैंसिल, 2 अप्रैल को अब केवल नवादा में होगी जनसभा