बेगूसराय : बेगूसराय में जमीन विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुसमहौत रामानंदनगर गांव की है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आगे की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पेशे से शिक्षक 45 वर्षीय जय जय राम महतो का अपने छोटे भाई हरे राम महतो से जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच जमीन को लेकर मुकदमा भी चल रहा था. परिजनों का आरोप है कि रविवार होने की वजह से शिक्षक जय जय राम महतो अपने घर पर था, तभी उसके छोटे भाई हरेराम महतो अपने कई साथियों के साथ घर पर पहुंचा और लाठी डंडे से हमला कर दिया. जय जय राम महतो की पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दौरान बचाने आए दोनों बेटों के साथ भी मारपीट की गई जिसमें वह दोनों जख्मी हैं.


आरोपी की जांच में जुटी पुलिस
गंभीर रूप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर नीमा चांदपुरा थाना पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है. परिजनों का आरोप है कि मृतक जय जय राम महतो साहेबपुर कमाल में पोस्टेड थे, लेकिन जमीन विवाद और मारपीट के डर से बलिया में प्रतिनियोजित करवा आए थे और आज रविवार होने की वजह से स्कूल नहीं गए. उसके चाचा और चचेरे भाइयों ने घर पर आकर पीट कर शिक्षक की हत्या कर दी. हत्या के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना का मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट-  राजीव कुमार


ये भी पढ़िए-  जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!