जहानाबाद : गरीब संपर्क यात्रा को लेकर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी मंगलवार को जहानाबाद के हुलासगंज प्रखंड पहुंचे. यहां पर उन्होंने स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड को लेकर वर्तमान सरकार पर कटाक्ष किया. इनके बयान के बाद राजीतिक माहौल भी गर्म होना शुरू हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के लिए युवा घिस रहे चप्पल
दरअसल, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने वर्तमान सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब मैंने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली थी, तो बेरोजगार युवकों को एकमुश्त बेरोजगारी भत्ता देने का निर्णय लिया था. इस सरकार में बेरोजगार युवाओं को पढ़ने के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड से पैसे लेने में चप्पल घिस जा रहे हैं. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि मेरी पार्टी की ओर से गरीब संपर्क यात्रा इसलिए निकाली गई है कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है या नहीं. हम लोग गरीबों के पास जाकर उनसे संपर्क कर रहे हैं और उनकी समस्याओं के बारे में नजदीक से जानने का प्रयास कर रहे हैं.


बिहार में थम गया है विकास का पहिया
उन्होंने कहा कि आज जो बिहार में विकास होनी चाहिए था वह नहीं हुआ है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि पर्वत पुरुष दशरथ मांझी एवं बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री कृष्ण सिंह को भारत रत्न की उपाधि दी जाए साथ ही साथ नए संसद भवन का नाम डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के नाम पर रखा जाए. इस मौके पर प्रदेश के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन सहित कई हम पार्टी के नेता उपस्थित थे.


इनपुट- मुकेश कुमार 


ये भी पढ़िए-  Mahadev Prasad Bhang Making: शिवरात्रि पर ऐसे बनाएं महादेव का प्रसाद, जानिए ठंढाई बनाने की आसान रेसिपी