पटना: Bomb Threat: नवरात्रि के दौरान बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक सवारी ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना से हड़कंप मच गया है. ट्रेन में बम की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस अलर्ट हो गई है. सवारी गाड़ी के पटना जंक्शन पहुंचने के बाद उसकी सघन जांच की जा रही है.  गया-पटना सवारी गाड़ी में बम की खबर के बाद पटना जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम और रेल पुलिस के अधिकारी और बड़ी संख्या में जवान पहुंचे हैं और पूरे ट्रेन को सर्च किया जा रहा है. इसके साथ ही साथ स्टेशन परिसर में भी सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. स्टेशन पर बड़ी संख्या में पुलिस को देखकर यात्रियों में भी हड़कंप मच गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मिली जानकारी के अनुसार गया से पटना आ रही मेमू ट्रेन 03338 में बन रखे जाने की सूचना मिली. जिसके बाद पूरे रेल महकमे में हड़कंप मच गया. पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के नाम से एक शख्स ने जहानाबाद रेल थानाध्यक्ष को ट्रेन में बम रखे जाने की सूचना दी. जिसके बाद ट्रेन के पटना जंक्शन पहुंचते ही इसकी जांच शुरू कर दी गई. रेल प्रशासन की तरफ से डॉग स्क्वॉड, बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रेन की सभी बोगियों की जांच की, लेकिन अभी तक ट्रेन में बम होने की खबर की पुष्टि नहीं हुई है


वहीं इससे पहले 13 अक्टूबर को भी दिन में 3:51 बजे डिप्टी एसएस कॉमर्शियल को तमिलनाडु से फोन कर पटना जंक्शन के रिजर्वेशन काउंटर पर बम  होने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने जब जांच किया तो एक बड़े मामले का खुलासा हुआ. दरअसल, एक युवक ने एक लड़की के दूसरे प्रेमी को फंसाने के लिए साजिश रची थी ताकि वो जेल चला जाए.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: हत्या की 8 वारदातों से थर्राया बिहार, कहीं गोली मारी तो कहीं काटा गला