Bihar Crime News: हत्या की 8 वारदातों से थर्राया बिहार, कहीं गोली मारी तो कहीं काटा गला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1922059

Bihar Crime News: हत्या की 8 वारदातों से थर्राया बिहार, कहीं गोली मारी तो कहीं काटा गला

Bihar Crime News: बुधवार (18 अक्टूबर) को प्रदेश में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 8 हत्याएं हुईं. वहीं एक कुछ जगहों पर शव भी मिले, जिनमें भी मर्डर की आशंका जताई जा रही है. सबसे ज्यादा हत्याएं समस्तीपुर में हुईं. यहां तीन व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के लिए बुधवार (18 अक्टूबर) का दिन काफी डरावना रहा. बुधवार को प्रदेश में एक, दो या तीन नहीं बल्कि 8 हत्याएं हुईं. वहीं एक कुछ जगहों पर शव भी मिले, जिनमें भी मर्डर की आशंका जताई जा रही है. सबसे ज्यादा हत्याएं समस्तीपुर में हुईं. यहां तीन व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दो घटनाएं तो सिर्फ 3 घंटे के अंदर हुईं. इन घटनाओं से पूरे जिले में दहशत का माहौल है. इसी के साथ पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बुधवार की शाम दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव में 3 की संख्या में बदमाशों ने एक पॉल्ट्री फार्म व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. तीन घण्टे के अंदर ही रोसेड़ा थाना क्षेत्र के पांचोपुर में दुकान बंद कर घर लौट रहे किराना व्यवसायी दो सगे भाईयों को गोली मार दी गई. 

छपरा के परसा नगर पंचायत कार्यालय के निकट एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. शव पर गोली मारने और धारदार हथियार के निशान पाए गए. शव को देखकर लगता है कि युवक की गोली मारकर हत्या की फिर पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर धारदार हथियार से वार किया गया. मृतक की पहचान परसा के सब्जी विक्रेता सिकंदर के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि किसी ने फोन करके बुलाया था. वह फोन पर गाली-गलौज भी कर रहा था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दिया. 

वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय सुनील राय को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी. पूरा मामला पातेपुर थाना क्षेत्र का बिशनपुर के वार्ड नंबर 11 का है कि सुनील अपने घर के पास ही खेतों को देखने निकला था. इस दौरान कुछ अज्ञात लोग आए और युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुनते ही परिवार वाले बाहर निकले तो अपराधी भाग गए. परिजनों ने आनन-फानन में सुनील को अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Murder In Jehanabad: दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या

खगड़िया के गोगरी थाना क्षेत्र के मीरगंज बहियार में दो युवकों का शव मिलने से हड़कंप मच गया. लोगों ने सुबह-सुबह जब नदी के किनारे दो युवकों का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. दोनों युवक के सिर पर गंभीर चोट है जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि पीट-पीटकर हत्या की गई  है. दोनों मृतक नाच-गाना करने वाले बताए जा रहे हैं. एक मृतक की पहचान महेशखूंट थाना क्षेत्र का प्रवीन कुमार के रूप में हुई, जो कल बुधवार (18 अक्टूबर) की सुबह ही नाचगान करने के लिए घर से निकला था. वहीं दूसरा मृतक का नाम श्रवन कुमार बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पुलिस को लापता साहिल का अभी तक नहीं मिला कोई सुराग, जानकारी देने वाले को मिलेगा इनाम

जमुई जिले के सिकंदरा प्रखण्ड में आज सुबह पति पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई. मामला सिकंदरा के लहेला गांव से जुड़ा है. जहां KPL चिमनी के मालिक देवेंद्र मिश्रा और उनकी पत्नी की आज तड़के सुबह लगभग 9 बजे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई है. ग्रामीणों के मानें तो मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है. बताया जा रहा है की देवेंद्र मिश्रा का जमीनी विवाद अपने ही सगे भाई रविंद्र मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा से लंबे समय से चल रहा था. जिसको लेकर पूर्व में भी विवाद होता रहा था, लेकिन आज तड़के सुबह विवाद बहुत बढ़ गया. भाइयों ने ही अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कुल्हाड़ी से सर पर मारकर कर दी.

Trending news