नालंदा:Bihar News: बिहार शरीफ के हिरण्य पर्वत के शिव मंदिर के पीछे किशोरी आत्महत्या करने के लिए पहाड़ से नीचे कूद गयी. इश दौरान लड़की नीचे गिरने की बजाय वह बीच में ही झाड़ियों में अटक गयी. शोर सुनकर जमा हुए स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला. किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है. उसे बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो लड़की एक युवक के साथ पहाड़ पर आयी थी. दोनों शिव मंदिर के पीछे थे। दोनों की बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नोकझोंक होने के बाद किशोरी पहाड़ से नीचे कूद पड़ी. इसके बाद युवक वहां से भाग निकला. शोर मचाने पर स्थानीय लोग जमा हुए. जिसके बाद कुछ साहसी युवक पहाड़ से नीचे उतरे और किशोरी को झाड़ियों से निकालकर ऊपर लगाया गया. सूचना पाकर पहुंचे 112 वाहन के कर्मियों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वहां से रेफर कर दिया गया. किशोरी की हालत नाजुक बताई जाती है. बता दें कि हिरण्य पर्वत पर सुबह से लेकर शाम तक ब्राउन शुगर व गांजा पीने वाले युवकों व किशोरों की भीड़ लगी रहती है. इनकी वजह से तो कई बार शिव मंदिर में पूजा करने वाली महिलाओं को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहाड़ से नीचे गिरने के बाद लड़की 60 फीट नीचे पेड़-पौधे और झाड़ियों में फंस गई. जिसके बाद वो चिखने-चिल्लाने लगी. लड़की की आवाज सुनने के बाद वहां मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत करने के बाद लड़की को बाहर निकाला. वहीं मंदिर के पुजारी ने बताया की लड़की पहाड़ पर ही घूम रही थी.महिलाएं भी पास में बकरी चरा रही थी. लड़की 1 से 2 घंटे तक घूमती रही और उसने छलांग लगा दी.


इनपुट- ऋषिकेश 


ये भी पढ़ें- IND vs AFG Dream11 Prediction: भारत-अफगानिस्तान मैच में इसे बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, ऑलराउंडर दिलाएंगे ज्यादा प्वांइट