Hardik Pandya Message To Team India: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से पहले उन्होंने भारतीय टीम के लिए दिल छू लेने वाला मैसेज दिया है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या कह रहे हैं कि इस टीम पर मुझे काफी गर्व है. हमारी टीम ने अब तक जैसा प्रदर्शन किया है, वह सालों की मेहनत का नतीजा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हार्दिक पांड्या वीडियो में आगे कहते हैं कि हम इतिहास रचने से अब महज 1 कदम दूर हैं. हम लोग बचपन से सपना देखते हैं कि अपने देश के लिए वर्ल्ड कप खेलें. हमारे लिए यह बेहद खास है. सोशल मीडिया पर अब हार्दिक पांड्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार हार्दिक पांड्या की वीडियो पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



वहीं, हार्दिक पांड्या इस वीडियो में आगे कहते हैं कि हमें वर्ल्ड कप ना सिर्फ अपने लिए जीतना है बल्कि हमारे पीछे खड़े करोड़ों लोगों के लिए जीतना है. अपनी टीम के साथ मैं हमेशा खड़ा हूं. आप सब लोगों को मेरे दिल प्यार... अब कप को अपने घर ले आओ, जय हिंद. बता दें कि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. भारतीय टीम लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है. वहीं दो हार से टुर्नामेंट की शुरुआत करने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम भी लगातार 8 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है.


ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: पारंपरिक खेती छोड़ केले की खेती कर रहे किसान, छठ पूजा में हो रही बंपर कमाई