Harsh Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार 27 मई को बदमाशों ने एक कॉलेज के छात्र हर्ष कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हर्ष कुमार वैशाली जिले का 22 साल का युवक था और पटना के बीएन कॉलेज में पढ़ता था. वह पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया था. इस घटना के बाद हर्ष के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की है. हर्ष के पिता का यह भी कहना है कि अभी तक इस मामले में पुलिस कोई जांच नहीं कर पाई है, तो आगे क्या कार्रवाई करेगी. उनको बिहार पुलिस पर कोई भरोसा नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना विश्वविद्यालय के छात्र हर्ष राज की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कि कार्रवाई पर असंतोष जाहिर करते हुए हर्ष के पिता ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने पुलिस द्वारा डांडिया विवाद में हत्या किए जाने की थ्योरी पर भी असहमति जताते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है. वहीं पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता सुरेश शर्मा ने भी मामले की CBI जांच के साथ साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट से मामले की सुनवाई कराने की मांग सरकार से की है और 50 लाख मुआवजा देने की भी मांग की है.


साथ ही उन्होंने पटना के सभी छात्रावास की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि सभी छात्रावास में छात्र नहीं गुंडे रहते है. बता दें कि वैशाली प्रखंड क्षेत्र के मझौली गांव स्थित हर्ष राज के परिजनों से मिलने के लिए पूर्व मंत्री पहुंचे थे.


इनपुट- रवि मिश्रा


ये भी पढ़िए- 20801/20802 Magadh Express: इसलामपुर से नई दिल्ली के बीच इन 29 स्टेशनों पर रुककर जाती है मगध एक्सप्रेस