पटना : बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में शनिवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग हमेशा लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मोदी जी को वोट देते हैं और इस बार भी मेरा विश्वास है शत प्रतिशत हमें ही मिलेगा. उन्होंने लालू और तेजस्वी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बिहार में इस बार 40 सीट भाजपा के अंडर में है. अगर में तुम्हें चुनाव जीतना है और कुछ सीट निकालना है तो पाकिस्तान जाना पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मल्लिकार्जुन खड़गे के बिहार आने पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा यह इंडी गठबंधन है, उनका जो एक्सपायरी डेट है वह 4 जून है. 4 जून के पहले जितना बैठक करना है वह करने दीजिए, 4 जून के बाद उनका बैठक में कौन आएगा कोई आने वाला नहीं है सब खत्म हो जाएगा. साथ ही कहा कि मुसलमानों के विशेष आरक्षण की मांग कांग्रेस और लालू के द्वारा किए जाने पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा समीक्षा यही है कि बाबा साहब ने जो आरक्षण का जो व्यवस्था संविधान में रखा है वो जाति के आधार पर शेड्यूल कास्ट और ओबीसी का है. कांग्रेस पार्टी और टीएमसी बंगाल में ओबीसी के आरक्षण में मुसलमान को बैकडोर एंट्री करवा दिया.


इंडिया गठबंधन के लोग संविधान का हवाला देकर धर्म के आरक्षण की मांग कर रहे हैं तो हेमंत विश्व शर्मा ने कहा कि संविधान में कौन सा प्रावधान है, बाबा साहब के संविधान सभा की बात आपके लिए धर्म के आधार पर भारत में संरक्षण होता ही नहीं है. आरक्षण होता ही नहीं यह शेड्यूल टाइप के लिए है और शेड्यूल कास्ट के लिए ओबीसी के लिए है. वहीं नाना पटोले का बयान है कि राम मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे सरकार आने पर यह पुष्टिकरण करता है कि कांग्रेस का कुछ ना कुछ स्कीम राम मंदिर को लेकर है अभी का जो राम मंदिर का है रामलाल है. उनको हजम नहीं हो रहा, उनका कुछ गड़बड़ी करना है और कांग्रेस ना कर पाए इसलिए हमें मोदी जी को 400 सीट देखना है.  400 सीट आने के साथ-साथ हम लोग जो ऑक्यूपाइड कश्मीर है उसे भी भारत में लेंगे जो कृष्ण जन्मभूमि है उसे भी मुक्त करना है. हमें 400 सीट में यूनिफॉर्म सिविल कोड लगाना है ,पाक ऑक्यूपाइड का स्लाइड को भारत में लाना है. मोदी जी को प्रधानमंत्री के साथ साथ भारत का भी विश्व गुरु बनाना है. 


औरंगजेब से पीएम की तुलना करने पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हम तो औरंगजेब और बाबर से हमारी नाराजगी है. हम लोग फाइट हि बाबर और औरंगजेब की औलाद से कर रहे हैं. हमारा पूरा फाइट उसी के खिलाफ है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की जो 40 सीट हैं वह 40 सीटों पर हम लोग जीत दर्ज करेंगे इसको लेकर असम सीएम ने कहा हमे भी संदेश मिला है इस बार हमें 40 मिलेगा. लालू यादव और तेजस्वी को कुछ सीट मिलना है तो उन्हे पाकिस्तान जाना पड़ेगा. हमे तो बिहार में हमेशा मिलता है इस बार भी मिलेगा. बिहार की जनता का आशीर्वाद हमें और मोदी जी को मिलता रहा लेकिन अगर लालू जी और तेजस्वी जी को अगर लोकसभा जाने का मन है तो उनका दूसरा कंट्री में जाना पड़ेगा.


इनपुट- निषेद


ये भी पढ़िए- Coconut Farming: बिहार के किसान कर सकेंगे नारियल की बागवानी, जानें योजना की प्रक्रिया