पटना : बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार का चुनावी मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को काराकाट के सुअरा में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं. एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने इस मौके पर निर्दलीय उम्मीदवार और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया है. कुशवाहा का कहना है कि मोदी से बड़ा हीरो और स्टार न सिर्फ भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में कोई नहीं है. उन्होंने दावा किया कि 4 जून को आने वाले चुनाव परिणाम से यह साबित हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को काराकाट के डेहरी में जनसंपर्क अभियान के दौरान उपेंद्र कुशवाहा से पत्रकारों ने पूछा कि क्या एनडीए भी कोई स्टार कैंपेनर लाएगा? इसके जवाब में कुशवाहा ने सीधे तौर पर पवन सिंह का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि पूरे बिहार और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ा कोई हीरो नहीं है. उन्होंने जोर देकर कहा कि एनडीए को किसी स्टार कैंपेनर की जरूरत नहीं है और उन्हें काराकाट में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है. कुशवाहा का दावा है कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा और कहीं भी कोई मुकाबला नहीं है.


दूसरी ओर काराकाट सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव और पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह घर-घर जाकर उनके लिए वोट मांग रही हैं. काराकाट में 1 जून को मतदान होना है, जो लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत हो रहा है. इस प्रकार काराकाट की चुनावी जंग दिलचस्प हो गई है, जहां एक ओर प्रधानमंत्री मोदी की सभा से एनडीए को मजबूती मिल रही है, वहीं दूसरी ओर पवन सिंह का प्रचार भी जोर-शोर से चल रहा है. दोनों प्रत्याशी अपने-अपने तरीकों से जनता का समर्थन पाने की कोशिश कर रहे हैं. चुनाव परिणाम क्या होगा, यह तो 4 जून को ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल मुकाबला काफी रोमांचक और दिलचस्प बन गया है.


ये भी पढ़िए- पीएम मोदी ने दो अपने वारिस का कर दिया खुलासा, अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर कही ये बात