पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD)सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कंधे और कमर में चोट लगने की खबर सामने आ रही है. दरअसल, लालू प्रसाद यादव पटना स्थित अपने घर में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर पड़े हैं. आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी जांच की गई. दाहिने कंधे में चोट आने के कारण लालू यादव दर्द से कराह रहे थे. कमर में भी चोट आई है. डॉक्टरों ने बिना देरी किए जांच कर इलाज कर रहें है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दाहिने कंधे में आया माइनर फ्रेक्चर
जानाकरी के लिए बता दें कि लालू यादव को कंकड़बाग के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. डॉक्टरों ने तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया. सबसे पहले उनका एक्स-रे हुआ फिर पूरे बॉडी की एमआरआई की गई. रिपोर्ट के आधार पर पता चला कि उनके कंधे पर माइनर फ्रेक्चर है. डॉक्टरों ने उनका कच्चा प्लास्टर लगाकर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया. फिलहाल लालू यादव घर आ गए हैं. उनकी हालत खतरे से बाहर है.


किडनी की बीमारी से भी ग्रसित हैं लालू
जानकारी के मुताबिक लालू यादव पहले से ही किडनी समेत अन्य दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं. हाल ही में लालू यादव जेल से जमानत पर रिहा होकर दिल्ली से पटना पहुंचे थे. लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर भी जाने वाले हैं. लालू एक साल से सिंगापुर के डॉक्टर के संपर्क हैं. पिछले साल नवंबर में भी इस बात की चर्चा हुई थी कि वे सिंगापुर में अपना किडनी ट्रांसप्लांट करा सकते हैं.


लालू के घर पर लगा कार्यकर्ताओं का तांता
लालू के गिरने की खबर फैलते ही राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता चिंतित हो गए. उनके घर कार्यकर्ताओं का तांता लग गया है. बड़ी संख्या में आरजेडी कार्यकर्ता पटना स्थित राबड़ी देवी आवास पर पहुंच रहे हैं.


ये भी पढ़िए- ट्रेन में यात्रा के दौरान आराम से सो सकेंगे यात्री, रेलवे ने किए ये बदलाव