पटना:Lalu Yadav Kidney Transplant: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का आज सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होने जा रहा है. उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) उन्हें अपना किडनी दे रही हैं. इसके साथ रोहिणी आचार्य लगातार ट्वीट कर लगातार लालू यादव की तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं और उनके चाहने वालों को पल-पल की जानकारी भी दे रही हैं. चाहे लालू के एयरपोर्ट पहुंचने की बात हो या फिर उनके अस्पताल की तस्वीर ट्विटर पर वो लोगों के इससे जुड़े हर अपडेट्स दे रही हैं. वहीं रोहिणी ने सोमवार को ऑपरेशन से पहले फिर ट्वीट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहिणी ने बढ़ाया हौसला
रोहिणी आचार्य ने सोमवार को ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो अस्पताल की हैं. इसमें साफ दिख रहा है कि लालू प्रसाद यादव और रोहिणी आचार्य को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा. सोमवार को रोहिणी आचार्य ने ऑपरेशन से पहले फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- "रेडी टू रॉक एंड रोल, विश मी अ गुड लक." वहीं रोहिणी के इस हौसले को देखकर ट्विटर पर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 



वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के ऑपरेशन से पहले उनके कई शुभचिंतक सिंगापुर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा परिवार के सदस्यों में से उनकी पत्नी राबड़ी देवी, उपमुख्यमंत्री और छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बेटी सांसद डॉ. मीसा भारती भी सिंगापुर पहुंचीं हैं. इसके अलावा पूर्व विधायक भोला यादव भी ऑपरेशन से पहले सिंगापुर पहुंचे हैं. वहीं लालू यादव की स्वास्थ के लिए दारोगा राय पथ स्थित पंचशिव मंदिर में आज राष्ट्रीय वैश्य महासभा की ओर से पूजा अर्चना की जाएगी. इसमें उद्योग मंत्री और महासभा के अध्यक्ष समीर कुमार महासेठ, कार्यकारी अध्यक्ष पीके चौधरी सहित अन्य नेता मुख्य रूप से शामिल होंगे.


ये भी पढ़ें- IND vs BAN: केएल राहुल ने ऋषभ पंत को टीम से बाहर किये जाने पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों की विकेटकीपिंग