छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला केस; 6 महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काटा, छावनी में तब्दील हुआ गांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2427476

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला केस; 6 महीने के बच्चे को कुल्हाड़ी से काटा, छावनी में तब्दील हुआ गांव

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक ही परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई है. इनमें 6 महीने का बच्चा भी शामिल है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

baloda bazar murder

Family Murdered In Baloda Bazar: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई है. ये खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात को अंजाम परिवार के पड़ोसी ने दिया. जादू-टोने के शक में पड़ोसी ने ही एक परिवार की 2 बहन, 1 भाई और 6 महीने के बच्चे की हत्या कर दी. गुरुवार को जब चारों सदस्यों की लाश घर में मिली तो आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या
घटना बलौदा बाजार जिले के कसडोल ब्लॉक के ग्राम छरछेद की है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. इनमें 2 महिला, 1 एक पुरुष और 6 महीने का बच्चा शामिल है. मामले की जानकारी मिलते ही कसडोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

जादू-टोने के शक में हत्या
जानकारी के मुताबिक पड़ोसी ने जादू-टोने के शक में वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों की बच्ची तबीयत खराब होने पर उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार पर जादू-टोने का शक था. इस शक के चलते उन्होंने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी. 

पूछताछ जारी
घटना की जानकारी मिलते ही कसडोल पुलिस मौके पर पहुंची. प्रारंभिक जांच में तथ्य सामने आने के बाद पुलिस ने संदेह होने पर पड़ोस में रहने वाले 3 लोगों को हिरासत में लिया है. तीनों से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- Raipur News: स्वाइन फ्लू के मरीज ने तोड़ा दम, एयर लिफ्ट के दौरान हुई मौत

कुल्हाड़ी से हत्या
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि 4 लोगों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई है. संदेह के आधार पर मृतकों के 3 पड़ोसियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. FSL की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है.

इनपुट- बलौदा बाजार से देवेश कुमार साहू की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  14 से 17 सितंबर तक लगातार छुट्टी घोषित, जानें क्या है कारण?

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news