Bihar News Live Updates: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ आज आएंगे बिहार, मंत्री दयाशंकर के पिता की श्रद्धांजलि सभा में लेंगे हिस्सा

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 13 Jul 2022-12:53 pm,

Bihar News Live 13 जुलाई 2022: शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन समारोह में भाषण देते हुए RJD नेता तेजस्वी यादव ने भाषण दिया. अपने भाषण में उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि जननायक कर्पुरी ठाकुर जी को भारत रत्न दिया जाए.

Bihar News: बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से अपनी रफ़्तार पकड़ ली है. राज्य में सोमवार को राजधानी पटना में 167 नए मरीज मिले थे. इसके बाद मंगलवार को कोरोना मरीजों की संख्या 248 हो गई. जिसमे 19 मामले पटना के हैं जबकि 44 मामले अन्य जिलों के हैं. इसमें दो दो नवजात भी हैं.

नवीनतम अद्यतन

  • Jharkhand News: धनबाद में एक निमार्णाधीन रेलवे अंडरपास के ध्वस्त से मलबे में दबकर 4 मजदूरों की मौत हो गई. इसके अलावा दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मंगलवार रात को हुए इस हादसे के बाद धनबाद रेल मंडल में ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित है. 

  • Accident In Bokaro Steel Plant: सेल के बोकारो स्टील प्लांट में बड़ा हादसा टल गया है है. दरअसल, बोकारो स्टील के कोल्ड रोलिंग मिल, सीआरएम के एक और दो पिकलिंक लाइन एक का स्ट्रक्चर अचानक से गिर गया. हालांकि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. जिसके बाद बोकारो स्टील प्लांट में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

  • Jharkhand News: धनबाद में एक निमार्णाधीन रेलवे अंडरपास के ध्वस्त से मलबे में दबकर 4 मजदूरों की मौत हो गई. इसके अलावा दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मंगलवार रात को हुए इस हादसे के बाद धनबाद रेल मंडल में ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित है. 

  • Bihar Politics: बिहार को विशेष दर्जा देने की घोषणा नहीं करने पर कांग्रेस प्रवक्ता असितनाथ तिवारी, राजेश राठौड़ और प्रवीण कुशवाहा ने PM मोदी की आलोचना की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि प्रधानमंत्री अपनी इस यात्रा के दौरान बिहार के साथ न्याय करेंगे लेकिन वो सिर्फ फीता काटने आए थे और काटकर चले गए. 

  • Bihar News: बिहार में कोरोना ने एक बार फिर से अपनी रफ़्तार पकड़ ली है. राज्य में सोमवार को राजधानी पटना में 167 नए मरीज मिले थे. इसके बाद मंगलवार को कोरोना मरीजों की संख्या 248 हो गई. जिसमे 19 मामले पटना के हैं जबकि 44 मामले अन्य जिलों के हैं. इसमें दो दो नवजात भी हैं.

  • सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पुलिस ने  तकरीबन 1 करोड़ रुपये मूल्‍य का गांजा जब्‍त कर लिया है. गांजे की खेप नगालैंड से छपरा लाई गई थी. गुप्‍त सूचना के आधार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  575 किलो गांजा जब्‍त कर लिया है. पुलिस ने मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा ट्रक जब्‍त कर ली गई है.

     

  • इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने दो मांगें जरूर रखीं, लेकिन लिखा हुआ भाषण पढ़ने में भी वे कई बार अटकते रहे. 

     

     

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link