Bihar News Live: बिहार में शुरू हुई `बुलेट` की राजनीति, पीके बोले `अभी एक दागे हैं…`, कहा- वादा है नहीं हारने दूंगा

काजोल गुप्ता Sat, 15 Apr 2023-10:00 pm,

Bihar Jharkhand News Live Updates Today, 15 April 2023: पीके समर्थित एक प्रत्याशी आफताब आलम ने बिहार एमएलसी चुनाव में वह कर दिखाया जो किसी भी पार्टी की सोच से काफी ऊपर की बात थी. प्रशांत किशोर पहले भी यह दावा करते रहे हैं कि वह एक चुनावी रणनीतिकार के तौर पर देश में 6 मुख्यमंत्री बना चुके हैं. मतलब पीके के अंदर इतना सामर्थ्य है कि वह किसी भी सियासी दल को पराजित कर सकते हैं.

Bihar Jharkhand News Live Updates Today, 15 April 2023: पटना: बिहार में प्रशांत किशोर को जहां एक तरफ भाजपा और महागठबंधन के दल हल्के में ले रहे थे वहीं MLC चुनाव में पीके ने बिना पार्टी के गठन के और बिना किसी चुनाव चिन्ह के बिहार के राजनीतिक दलों को ऐसा झटका दिया की पूरी सियासत में खलबली मच गई.  पीके समर्थित एक प्रत्याशी आफताब आलम ने बिहार एमएलसी चुनाव में वह कर दिखाया जो किसी भी पार्टी की सोच से काफी ऊपर की बात थी. प्रशांत किशोर पहले भी यह दावा करते रहे हैं कि वह एक चुनावी रणनीतिकार के तौर पर देश में 6 मुख्यमंत्री बना चुके हैं. मतलब पीके के अंदर इतना सामर्थ्य है कि वह किसी भी सियासी दल को पराजित कर सकते हैं. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • बेगूसराय में अपराधियों ने छात्र की फंदा लगाकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

    बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों ने एक छात्र को गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, वही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. पीड़ित परिजन की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

  • Akshaya Tritiya 2023 Offers:  अक्षय तृतीया पर अगर खरीदेंगे सोना तो मिलेगा ये बड़ा डिस्काउंट, जानें क्या रहेगा दाम

    पटना: अक्षय तृतीया पर सोने की खरीदारी करना बहुत ही शुभ माना जाता है. इस दिन सोने की खरीदारी भी काफी होती है. सोना खरीदने के लिए इन दिनों दुकानों पर भी काफी भीड़ है. कुछ लोग सोने को संपत्ति की तरह मानते है, इसलिए ज्यादातर लोग सोने में अपना निवेश करते है.22 अप्रैल को अक्षय तृतीया है. इस पर्व के नजदीक आते ही सोने के दाम सातवें आसमान पर आ गए है. सोना खरीदने वाले लोगों को सोने के व्यापारी बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं. साथ व्यापारियों में एक दूसरे को लेकर होड़ मची हुई है. कोई व्यापारी मेकिंग चार्ज पर डिस्काउंट दे रहा है तो कोई सोने की खरीद पर सोने का सिक्का दे रहा है. इन ओफर को देखकर लोग भी सोने की खरीद ज्यादा से ज्यादा कर रहे हैं.

  • पांच सौ रुपये का नोट भरकर महिला ने बना दिया पराठा, इसके बाद जानें हुआ क्या

    पटना: इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है कि यहां मनोरंज के लिए भरपूर सामग्री आसानी से मिल जाएगी. शनिवार को इंटरनेट पर ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसको देखकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, वीडिया में आप देख सकते है कि महिला पांच सौ रुपये का नोट आटे में भरकर पराठा बना रही है. जैसे ही महिला पराठे को खोलती है तो उसमें से पांच सौ रुपये का नोट दो हजार रुपये के नोट में बदल जाता है. हालांकि जी मीडिया पांच सौ रुपये के पराठे के वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है.

  • Bihar News:

    लखीसराय के बियाडा में लगी भीषण आग
    लखीसराय
    : लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है, जहां आग ने एक बार फिर से बड़ी तबाही मचाई है. जिला मुख्यालय स्थित बियाडा में आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट बियाडा स्थित गोदाम में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताते चलें कि बियाडा में दर्जनों राइस मिल एवं गोदाम है. 

  • Bihar News:

    बेगूसराय में चेकिंग के दौरान 56 बोतल विदेशी शराब बरामद 
    बेगूसराय: बेगूसराय के बरौनी रेल थाने के पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए बाघ एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग अभियान के दौरान 56 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया है. यह कार्रवाई बरौनी रेल थाने के पुलिस ने बरौनी प्लेटफार्म पर की गई है. बताया जा रहा है कि बाघ एक्सप्रेस ट्रेन बरौनी प्लेटफार्म पर रुकी थी. उसी दौरान बरौनी रेल थाने की पुलिस ने बाघ एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग अभियान चलाया गया.

  • Bihar News: 

    मधेपुरा में शिक्षक की गोली मारकर हत्या
    मधेपुराः
    मधेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनगामा महेश गांव के शिव सक्सेना नामक शिक्षक को देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि कल अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में भाग लेकर देर शाम शिक्षक अपने घर लौट रहे थे कि बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

  • Jharkhand News:

    लगातार चढ़ रहा मौसम का पारा
    Jharkhand Weather Update:
    रांचीः राजधानी रांची के तापमान में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है. दिन में गर्म हवाएं भी चल रही हैं. जिससे हीट स्ट्रोक का खतरा बढ़ गया है. ऐसे में लोगों का सड़कों पर निकलना मुश्किल हो रहा है और लोग बुखार उल्टी और दस्त की समस्याओं से ग्रसित हो रहे है. हालांकि एहतियाती तौर पर लोग घर से कम निकल रहे हैं और खासकर अपने बच्चों को धूप से बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

  • Bihar News:

    बिहार में सस्ता हुआ तेल
    Bihar Petrol Diesel Price Today, 15 April 2023:
    बिहार में पेट्रोल और डीजल के के दामों में शनिवार 15 अप्रैल की सुबह गिरावट दर्ज की गई है. कीमतों में गिरावट आने से लोगों को आज थोड़ा सस्ता पेट्रोल और डीजल मिल जाएगा. पेट्रोल डीजल के दामों लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिली है. नीचे देखें भाव

    राजधानी पटना में पेट्रोल 107.48 रुपये और डीजल 94.26 रुपये प्रति लीटर

    नवादा में पेट्रोल 108.14 रुपये और डीजल 94.88 रुपये प्रति लीटर

    भोजपुर में पेट्रोल 108.28 रुपये और डीजल 95.00 रुपये प्रति लीटर

    दरभंगा में पेट्रोल 107.82 रुपये और डीजल 94.56 रुपये प्रति लीटर

    जमुई में पेट्रोल 108.36 रुपये और डीजल 95.06 रुपये प्रति लीटर

    यहां देखें पूरी खबर- Bihar Petrol Diesel Price: बिहार में आज पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, जानें कहां मिल रहा सस्ता तेल

  • Bihar News:

    बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 91 नए मामले
    Bihar Corona Update 15 April 2023: बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है. प्रदेश में शनिवार को एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया. प्रदेश में कोरोना अब तेजी से बढ़ने लगा है. बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 91 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 316 हो गई है. प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तीन गुना तेजी से बढ़ रही है. 

  • Bihar News: 

    RJD के पूर्व विधायक के बेटे की हत्या
    अरवल
    : अरवल राजद के पूर्व विधायक रविंद्र सिंह के छोटे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना औरंगाबाद अरवल जिले के बॉर्डर पर ही छन बिगहा गांव में अपराधियों ने घर के बाहर खलिहान में गोलियों से छलनी कर दिया और सीने में 5 गोली मारी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार देर रात की है.

  • Bihar News:

    जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत
    पूर्वी चंपारण
    : बिहार में अक्सर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर आती रहती है. नया मामला पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया व पहाड़पुर थानाक्षेत्र से सामने आया है. जहां जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत होने की सूचना है, जबकि आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर स्थिति में विभिन्न लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

    यहां पढ़ें पूरी खबर- Bihar News: जहरीली शराब पीने से पूर्वी चंपारण में 4 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोगों की स्थिति गंभीर

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link