पटना: बिहार में आज से पहले चरण में चुनाव शुरू हो गया है. मतदान को लेकर कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि सभी जगह उम्मीदवार लड़ रहे हैं अभी तक जो रिपोर्ट है शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है. वह बीजेपी के 40 के 40 सीटों को जीतने के बयान पर कहा कि परेशान क्यों है काहे घूम रहे हैं जाकर आराम करें. अगर वैसे ही सब कुछ मिल जाए तो फिर परेशान होने की जरूरत क्या है. आप घबराहट में 400 जीत रहे जनता के मत पर नहीं जीत रहे हैं. कोई आदमी कैसे बता सकता है कि हम लोग 400 जीत रहे हैं, हम लोग एक चुनाव लड़ते हैं देश के चुनाव में 400 सीट जीतने की बात तकिया कलाम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के उम्मीदवारों की घोषणा पर कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक प्रक्रिया है उसे प्रक्रिया के तहत वह लिस्ट चला गया है, एक बैठक संभावित थी 13 को बैठक नहीं हो पाई सूची तैयार है लेकिन वह यहां कोई घोषणा नहीं कर सकता है. क्योंकि यहां हाईएस्ट बडी है जिससे अप्रूवल मिल जाता है. तभी उसकी घोषणा हो पाती है कोई परेशानी की बात नहीं है.


कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राहुल गांधी के आने के सवाल पर मदन मोहन से कहा कि उनका प्रोग्राम है किशनगंज कटिहार में वही जा रहा है, कल भागलपुर में राहुल गांधी का प्रोग्राम है. मैं समझता हूं हम लोग प्रोग्राम अपने हिसाब से जो लोग जा रहे हैं दिया जा रहा है. तेजस्वी की सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के सवाल पर कहा मैंने वह बयान नहीं देखे कौन बोले हैं. वह भी नहीं देखा है, लेकिन किसी भी नेता के प्रति विरोध होना चाहिए लेकिन सम्मान करना चाहिए.


इनपुट- शिवम


ये भी पढ़िए-  Patna News: बिना डिग्री वाले डॉक्टर राजधानी में कर रहे सर्जरी, कई मरीजों की जा चुकी है जान