Patna :Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव से पहले NDA में बिहार में सीटों के बंटवारे लेकर माथापच्ची जारी है. कहा जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान इस समय नाराज चल हे हैं. वहीं, पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा है कि NDA में कोई भी विवाद नहीं है. 5 दल हैं तो थोड़ा समय लगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NDA में सब आल इज वेल है


NDA में चिराग और उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि NDA में सब ठीक है. सीट शेयरिंग पर कोई विवाद नहीं है. पांच दल हैं तो थोड़ा समय लगता है. जल्द ही सीटों का  बंटवारा हो जाएगा. 


बिहार को जरूरत है ऐसे कानून की 


अमित शाह के बयान पर उन्होंने कहा कि -बिहार मे जो नया कानून बना है, उससे   बालू माफिया और शराब माफिया पर लगाम लगेगी. राज्य को ऐसे कानून की जरूरत है. दरअसल, गृह मंत्री ने कहा था कि जो गलत करेगा, उसे उल्टा लटका कर सजा दी जाएगी. 


जो गलत करेगा वो जेल जाएगा


वहीं, सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि जो गलत करेगा, वो जेल जाएगा. बिहार मे एक परिवार के द्वारा गरीबों से लूटकर कमाई की गई है. जो दो नंबर की कमाई करेंगे, वो फंसेंगे ही. 


कांग्रेस पर साधा निशाना 


हाल में ही कांग्रेस नेता प्रतिमा दास ने अखिलेश सिंह पर सवाल खड़े किये थे. इस पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस का यही हाल है और उनके तमाम नेता उन्हें छोड़ कर जा रहे हैं. लोग कांग्रेस को समझ चुके हैं, इसी वजह से वो भाग रहे हैं और राहुल गांधी जवाब देने से बचने के लिए पैदल यात्रा कर रहे है.