पटना:Bihar News: पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में मेरे देश की धरती कार्यक्रम के तहत 12 लाख 50 हजार दीप से भारत माता की तस्वीर बनाई गई. वहीं इस मौके पर अयोध्या में बन रहे भगवान राम की मंदिर की भी तस्वीर बनाई गई. इस कार्यक्रम का उद्दघाटन बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने किया. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पाटलिपुत्र की धरती पर मां भारती का यह पहली बार हिंदुस्तान के अंदर अखंड भारत का 270 फुट लंबा 170 फ़ीट चौड़ा तस्वीर उकेरा गया है. उसके साथ साथ भगवान राम लला का मंदिर भी आपको दिखाई देगा. इसे 12 लाख 50 हज़ार दिया से उकेरा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि यह विश्व का रिकॉर्ड बनने जा रहा है. कलाकारों ने 48 घंटों के अंदर बनाया है. पीएम मोदी ने जिस तरीक़े से पूरे देश में काम किया है और उसके बाद मेरी माटी मेरा देश की धरती इस कार्यक्रम के तहत लगातार अलग अलग जगहों पर कार्य किया जा रहा है.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर बयान दिया. उसपरउन्होंने कहा की यह घमंडी गठबंधन है. यह लोगों को भ्रमित करने के उद्देश्य से बनाया गया. यह परिवारवाद वाले ही लोग है. चुनाव आने दीजिए देख लीजिएगा कोई इधर गिरेगा कोई उधर गिरेगा और कोई बंगाल की खाड़ी में समा जाएगा कोई नेपाल की तराई में. नरेन्द्र मोदी को पूरे देश की जनता ने स्वीकार किया है. देश की सेवा के रूप में जनता के आशीर्वाद से भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है. उनका कौन प्रधानमंत्री होगा ये वो पहले देख लें. ये जनता को गुमराह करने का षड्यंत्र रच रहे हैं.


इनपुट- सन्नी


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: I.N.D.I.A गठबंधन की एकता पर उठे सवाल, बीजेपी बोली- गठबंधन में है संदेह