Patna: RJD नेताओं के घर और कार्यालयों में सीबीआई की रेड के बाद बिहार सरकार के सभी घटक दल एकजुट हो गए हैं. जिसके बाद महागठबंधन सरकार में शामिल सभी दलों के प्रतिनिधि ने मीडिया कांफ्रेंस की. इस दौरान ने सभी ने लालू परिवार का समर्थन किया है. इस दौरान महागठबंधन के नेताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर लालू परिवार को परेशान करने के लिए जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी का खेल सब समझ चुके हैं. उनका ये खेल 2024 में समाप्त हो जाएगा. बीजेपी ने सुशील मोदी का खेल खत्म कर दिया है और अब सिर्फ बयानबाजी करके चर्चा में बने रहना चाहते हैं. RJD सांसद मनोज झा ने भी केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव का मॉल से कोई भी लेना देना नहीं है. केंद्र सरकार उनकी छवि ख़राब करने की कोशिश कर रही है. अगर बीजेपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो वो गुलाब का फूल लेकर सड़क पर उतरेंगे और उनका जीना हराम कर देंगे. बीजेपी के डराने धमकाने का खेल अब नहीं चलेगा. 


वहीं, मदन साहनी ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई और अन्य केंद्रीय जेंसियों का उपयोग डराने के लिए हो रहा है. सीबीआई के द्वारा लगातार हमला किया जा रहा है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई भी सफलता नहीं मिली है. बिहार में शिकारी खुद शिकार हो गया है, यहां उनका कोई भी काला जादू चलने वाला नही है बीजेपी की यहां ज़मीन खिंसक गयी है इसलिए वे बौखला गए हैं 


सीपीआई के अजय कुमार ने कहा कि बिहार ने ऐतिहासिक फैसला किया है. बीजेपी अकेले राज्य में सरकार बनाना चाहती थी. इसी वजह से वो विधायकों को टटोलने का काम कर रहे थे. लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाना जरूरी था.