पटना: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को मथुरा में भगवान कृष्णा के दर्शन करने से पुलिस प्रशासन द्वारा रोक दिया गया. तेज प्रताप का आरोप है कि पुलिस अधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर ऐसा जानबूझकर किया है, जबकि पूजा स्थल पर कई गाड़ियों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के परिवार को उनकी गाड़ियों के साथ बड़े आराम से जाने दिया जा रहा था. बहरहाल इस घटना के बाद तेज प्रताप को बिना दर्शन के ही लौटना पड़ा. दरअसल तेज प्रताप अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य की कामने के लिए भगवान की पूजा करने आए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता की स्वास्थ्य की कामना के लिए आए थे तेज प्रताप
तेज प्रताप का कहना है कि उनके पिता बहुत गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती है, उनका इलाज चल रहा है. भगवान कृष्णा को वह बहुत मानते है और उनसे अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य की कामान करने आए थे, लेकिन मुथरा में एसएसपी और गोवर्धन थाना के इंजार्च ने रोका और आधे घंटे तक थाने में ही बिठाए रखा. पूरे मामले पर तेज प्रताप ने कहा है कि अधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर ऐसा जानबूझकर किया है. उन्होंने कहा कि यहीं कारण है कि बिना पूजा करें लौटना पड़ रहा है.


20 साल में पहली दफा हुआ ऐसा
जानकारी के लिए बता दें कि 20 साल में ऐसा पहली दफा हुआ है जब मथुरा पुलिस के आला अधिकारियों ने उन्हें मंदिर में भगवान के दर्शन करने से रोका हो. प्रशासन को अपनी व्यवस्था में सुधार करने की जरूर है. पुलिस को समस्या का समाधान निकालकर व्यवस्था करनी चाहिए, नाकि लोगों की परेशानी को दुगना बढ़ा देना चाहिए.


ये भी पढ़िए- NEET UG Admit Card Released:एनटीए ने जारी किया मेडिकल प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड, परीक्षार्थी यहां करें डाउनलोड