Phulwari Sharif: बिहार के फुलवारी शरीफ में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने युवती और उसके परिजनों की जमकर पिटाई की. जिसके बाद जख्मी हालत में युवती फुलवारी शरीफ थाना पहुंची और मामले को दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई की जमकर की पिटाई
दरअसल, यह मामला दानापुर के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के ईसापुर गांव का है. यहां पर ड्यूटी से घर लौट रही एक युवती के साथ बदमाशों ने छेड़खानी की. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवती ड्यूटी कर स्कूटी से घर लौट रही थी. उसी दौरान तीन बदमाशों ने उसके साथ छेड़खानी की. जिसके बाद युवती ने उसका विरोध किया, तो वह उसे खेत में खींच कर ले गए. युवती के शोर मचाने पर बचाव के लिए उसका भाई पहुंचा. बदमाशों ने युवती के भाई की जमकर पिटाई की. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायल की हालत गंभीर बनी हुई है. 


युवती ने मारी साइकिल सवार को टक्कर
घटना को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि छेड़खानी करने वाले बदमाशों ने युवती के घर पर पहुंचकर ईंट और पत्थर फेंके. इसके अलावा परिजनों के साथ भी मारपीट की. वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि युवती ने स्कूटी से एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी. जिसके कारण दोनों पक्षों में बहस हुई और विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई और इस दौरान युवती और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. 


तीन युवकों को किया गिरफ्तार
वहीं, युवती ने घायल अवस्था में फुलवारी शरीफ पुलिस थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


ये भी पढ़िये: Vastu Shatra: नहीं होना चाहते हैं कंगाल, तो घर में इन चीजों का रखें विशेष ध्यान, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा