समस्तीपुर : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन हत्या, लूट, अपहरण आदि घटनाएं आम हो गई है. बुधवार को समस्तीपुर में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर जख्मी कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक के पैर में लगी गोली
मामला दलसिंह सराय थाना क्षेत्र में मधैपुर गांव के पास का है. जहां स्कार्पियो सवार बदमाशों ने बाइक सवार गांजा तस्कर मुकेश महतो को गोली मारकर फरार हो गया. जख्मी युवक की पहचान विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बाल कृष्णपुर  मरवा गांव के विषुणुदेव महतो के पुत्र मुकेश के रूप में हुई है. गोली युवक के पैर में लगी है, स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी युवक को इलाज के लिए दलसिंहसराय के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए समस्तीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.जहां उसका इलाज जारी है. 


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इधर घटना की सूचना के बाद दलसिंह सराय पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. युवक पर हुए जानलेवा हमले के कारणों को लेकर परिवार के लोग फिलहाल कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे है. वहीं इस संबध में डीएसपी दिनेश पांडेय का कहना है कि मुकेश महतो अपनी बाइक से  दलसिंहसराय आ रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे स्कार्पियो सवार बदमाश  गोली मार कर फरार हो गए.  गोली मुकेश के पैर में लगी है. जिसका इलाज समस्तीपुर में चल रहा है.


पीड़ित पर पहले से ही दर्ज है केस
बता दें कि जख्मी मुकेश के ऊपर आर्म्स और एनडीपीएस एक्ट में  दलसिंहसराय थाना में कांड संख्या 328/22 दर्ज है. इस मामले में वह फरार चल रहा है. कांड के अनुसंधान कर्ता को समस्तीपुर भेज गया है. इलाज के बाद उससे पुलिस हिरासत में लिया जाएगा.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़िए-  इस महाशिवरात्रि झारखंड और बिहार के इन शिव मंदिरों में करें जलाभिषेक, मिलेगा मोक्ष