नालंदा : नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र उत्पाद विभाग की टीम ने जायलो वाहन से वीयर-शराब खेप जब्त किया है. जबकि धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार की शाम दीपनगर के पचौड़ी गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जायलो वाहन पर लोड वीयर-अंग्रेजी शराब खेप बरामद की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बरामद की 15 कार्टन बीयर और एक कार्टन अंग्रेजी शराब 
छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज वाहन से कूदकर फरार हो गया. वाहन से 15 कार्टन केन वीयर और एक कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गई. उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि वाहन धंधेबाज शराब-बीयर की डिलेवरी कर रहे थे. उसी दौरान गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई. कार्रवाई की भनक पाकर धंधेबाज फरार हो गया. वाहन नंबर के आधार पर टीम धंधेबाजों की तलाश में जुटी है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. इस मामले में शराब तस्कर फरार हो गया है, लेकिन शराब बरामद कर ली है. आगे भी इसी करह शराब कारोबार करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर कार्य किया जाएगा.


कोईलवर चांदी रोड से पुलिस ने बरामद की 256 लीटर इंग्लिश शराब
बता दें कि कोईलवर चांदी रोड में मुर्गा फार्म हाउस के समीप मिनी पिकअप में 256 लीटर अंग्रेजी शराब पुलिस ने जब्त किया है. कोईलवर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए कोईलवर पुलिस ने मुर्गी फॉर्म के सामने लगी पिकअप गाड़ी पर छापेमारी की, मिनी पिकअप में गाड़ी के नीचे गुप्त तहखाना निर्माण किया गया था. उसी 265 लीटर टेट्रा पैक विदेशी शराब छुपाया गया था. पिकअप गाड़ी को देखने से थोड़ा सा भी नहीं लग रहा था कि उसमें शराब हो सकता है. पुलिस ने पिकअप के साथ एक अपाची मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. दोनों वाहनों को कोईलवर पुलिस ने जप्त कर लिया है. जप्त विदेशी शराब के गिनती की गई जिसमे फ्रूटी 8 पीएम 180ml का 16 सौ पीस गाड़ी के निचले हिस्से में तहखाने में बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस ने इस करवाई के बाद छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इन्कार किया है.


ये भी पढ़िए- बांका में यूनियन बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी