बांका में यूनियन बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400062

बांका में यूनियन बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

मुंगेर जिले के जानकीनगर निवासी बैंक मैनेजर कृष्ण कुणाल ने बताया कि वो रजौन बाजार स्थित यूनियन बैंक इंडिया में ब्रांच मैनेजर के रूप में कार्यरत है. जिसको लेकर बैंक के बगल में ही किराए के मकान पर मैं अपने परिवार के साथ रहता था.

बांका में यूनियन बैंक मैनेजर के घर से 10 लाख की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

बांका : बांका के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसिया मोड़ स्थित मध्य रात्रि को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया रजौन के ब्रांच मैनेजर कृष्ण कुणाल के घर देर रात चोरी हो गई. बता दें कि चोर घर में गेट का ताला तोड़कर घुस गए और जेवर और नगदी समेत करीब 10 लाख की संपत्ति चुरा कर फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने सूचना के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
मुंगेर जिले के जानकीनगर निवासी बैंक मैनेजर कृष्ण कुणाल ने बताया कि वो रजौन बाजार स्थित यूनियन बैंक इंडिया में ब्रांच मैनेजर के रूप में कार्यरत है. जिसको लेकर बैंक के बगल में ही किराए के मकान पर मैं अपने परिवार के साथ रहता था. बीते दिन  मैं बैंक ऑफ कर संध्या को अपने परिवार के साथ अपने ससुराल बांका गए थे. आज की सुबह जब मैं वापस लौट कर आया तो घर के मुख्य दरवाजा का ताला टूटा था. घर के अंदर में दो गोदरेज टूटा पड़ा था और सामान बिखरा हुआ था. जिसमें से चोरों ने घर से चार सोने का अंगूठी,चैन,नेकलेस,ईयर रिंग्स, एक जोड़ा झुमका,एक टीका, एक नथ,500 ग्राम चांदी का बर्तन,बेटे का सोने का दो चैन, एक जोड़ा सोने का मठिया और और बेटे का चांदी का आभूषण, चार चांदी का सिक्का के अलावा एक लैपटॉप, एलईडी टीवी समेत 90 हजार नगदी कूल मिलाकर 10 लाख की संपत्ति चुरा लिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
सूचना पाते ही पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव और थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने इस संदर्भ में बताया कि चोरी स्थल का जायजा लेने के क्रम में एक गमछा बरामद हुआ है जिसको लेकर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलवाकर जांच करवाया जाएगा. पुलिस इंस्पेक्टर वकील प्रसाद यादव ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

इनपुट- बिरेंद्र

ये भी पढ़िए- Festival Special Train: दिवाली और महापर्व छठ के लिए बिहार के इन जिलों में चलेगी स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट

Trending news