मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी प्रखंड स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र माड़ीपुर के एनएम विजयलक्ष्मी द्वारा अपने जूनियर सी एच ओ नीलम सिन्हा पर टॉर्चर करने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं सी एच ओ नीलम सिन्हा भोपाल की रहने वाली है. नीलम ने लिखित आवेदन कुढ़नी सीएचसी प्रभारी को दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस रिपोर्ट में सीएचओ नीलम सिन्हा ने आरोप लगाया है कि एनएम मेरी ड्रेस पर कमेंट करती है कुछ लड़के को बुलाकर छेड़खानी करवाती है और धमकी भी दिलवाती है. यहां तक आवेदन में आरोप लगाया गया है कि लिपिस्टिक और बाल में तेल लगाकर आओ नहीं तो समझ लेना मेरा पहुंच ऊपर तक है. पीड़िता ने डिप्रेशन में आ गई है. वही इस बात को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा प्रभारी के गेट के सामने रोते-रोते बेसुध हो गई थी. 


इस दोरान आशा कार्यकर्ता साधना तिवारी ने देखी तो उसे समझा-बुझाकर शांत करवाई. वहीं पूछे जाने पर काफी मशक्कत के बाद बताई कि हमें डर है कि हम मुजफ्फरपुर में अकेले रहते हैं, मेरे साथ कोई अनहोनी होता है तो इसके जिम्मेदार एनएम होगी. वहीं इस बात की शिकायत अपने वरीय अधिकारी से करते हुए मांग किया है कि हमें दूसरे जगह ट्रांसफर कर दिया जाए. पूरे मामले पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है और मामले की जांच कराई जाएगी.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Trikon Rajyog: त्रिकोण राजयोग में इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ के लिए करना होगा बस ये उपाय