Trikon Rajyog: त्रिकोण राजयोग में इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ के लिए करना होगा बस ये उपाय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1816548

Trikon Rajyog: त्रिकोण राजयोग में इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ के लिए करना होगा बस ये उपाय

Kendr Trikon Rajyog: जिनका नाम अक्षर  (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू या ते) से है उनकी तुला राशि होग. तीनों राजयोग का प्रभाव तुला राशि के जातकों के लिए भी काफी शुभ माना जा रहा है. ऐसे लोगों के लिए भूमि,मकान और वाहन सुख के साथ पति पत्नी और परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. जिनकी शादी नहीं हुई है जीवनसाथी पाने का योग बन रहा है. 

Trikon Rajyog: त्रिकोण राजयोग में इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, धन लाभ के लिए करना होगा बस ये उपाय

पटना: Kendr Trikon Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्म प्रभाव के अनुसार शुभ और अशुभ फल देता है. नक्षत्र और राशि के अनुसार ग्रह जब अपनी राशि में गोचर करता है तो उस समय कई प्रकार के राजयोग का निर्माण होता हैं. इस महीने अगस्त में चार ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं जिसमें गजकेसरी योग, बुधादित्य योग और केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण हो रहा है. बता दें कि इस महीने न्याय के देवता शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं जिसे ज्योतिष शास्त्र में केंद्र त्रिकोण राजयोग के नाम से जाना जाता है. वहीं सूर्य बुध की युति सिंह राशि में होने से बुधादित्य राजयोग और गुरु के साथ चंद्र का गोचर गजकेशरी योग का निर्माण करेगा. जिसका प्रभाव देश दुनिया के साथ मानव समाज पर देखने को मिलेगा. साथ ही बता दें कि  इन योगों के प्रभाव से मेष राशि ,तुला राशि और मकर राशि इन तीन राशियों पर इसका अधिक प्रभाव होगा.

ये भी पढ़ें :- Aaj Ka Rashifal 2023: इस राशि वालों को अचानक धन लाभ तो इनको अचानक होगी धनहानि

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिनका नाम (चू, चे, छो, ला, ली, लू, ले, लो, आ) अक्षर से है. इनकी राशि मेष है, ऐसे नाम वालो के लिए केंद्र त्रिकोण राजयोग के कारण नौकरी और व्यवसाय दोनों कार्यों में आर्थिक रूप से लाभ के योग बन रहे हैं. जिनके जीवन में बहुत पहले से चली आ रही आर्थिक तंगी और पारिवारिक समस्या है इस समय यह इनसे मुक्ति पा सकते है जिससे ऐसे लोगो का भविष्य आर्थिक रूप से मजबूत होगा.

तुला राशि 
जिनका नाम अक्षर  (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू या ते) से है उनकी तुला राशि होग. तीनों राजयोग का प्रभाव तुला राशि के जातकों के लिए भी काफी शुभ माना जा रहा है. ऐसे लोगों के लिए भूमि,मकान और वाहन सुख के साथ पति पत्नी और परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. जिनकी शादी नहीं हुई है जीवनसाथी पाने का योग बन रहा है. 

मकर राशि 
जिनका नाम  (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी) अक्षर है उनकी राशि मकर होगी साथ ही न्याय के देवता मकर राशि के स्वामी भी है. इस राशि पर सूर्य बुध की सप्तम दृष्टि से मकर राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा मानशिक और शारीरिक रूप से नई ऊर्जा का संचार होगा. जिससे उनके जीवन में आ रही समस्याओं पर लगाम लगेगा और चारों तरफ से शुभ समाचार मिलेगा.

इनपुट- पंडित कौशल पांडेय

ये भी पढ़ें :- Relationship Tips: बेजान पड़ी लाइफ में लव और रोमांस की डालें चाशनी, फिर देखिए जिंदगी में कैसे घुलती है मिठास

Trending news