पूर्वी चम्पारण: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार कभी भी पलटी मारकर बीजेपी के साथ जा सकते हैं. पीके ने कहा कि नीतीश हमेशा दो नाव की सवारी करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'नीतीश कभी भी बदल सकते हैं पाला'
दरअसल, जन सुराज अभियान के तहत बिहार के दौरे पर निकले प्रशांत किशोर गुरुवार को पूर्वी चंपारण के हरिसिद्धि पहुंचे. यहां पर मीडिया से बात करते हुए पीके ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला किया और कहा कि वो कभी भी पाला बदल सकते हैं.


'नीतीश कुमार कर रहे हैं ढोंग'
प्रशांत किशोर ने कहा, 'नीतीश कुमार बिहार में सात दलों के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार चला रहे हैं और दिल्ली में बीजेपी का कानून पास करा रहे हैं. एनडीए से हटने के बाद भी हरिवंश नारायण सिंह अभी भी राज्यसभा के उपसभापति बने हुए हैं. वो पटना में बीजेपी की खिलाफत करने का ढोंग कर रहे हैं. यही ट्रिपकल नीतीश कुमार हैं.'


'दरवाजा-खिड़की खोलकर रखते हैं नीतीश'
पीके ने आगे कहा, 'नीतीश कुमार हर समय दो नाव की सवार करते हैं. कम से कम एक दरवाजा और एक खिड़की खोलकर रखते हैं.' कभी नीतीश के सबसे प्रिय व्यक्तियों में शुमार ने पीके ने कहा, 'इसे लिखकर रख लिया जाए अगर राजनीतिक परिस्थितियां बदली तो नीतीश कुमार को उस खिड़की को दरवाजे में बदलने में देरी नहीं लगेगी.'


पीके ने याद दिलाया नीतीश का बयान
प्रशांत किशोर ने कहा, '2015 में नीतीश कुमार ने सदन में कहा था- मैं मिट्टी में मिल जाऊंगा, लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा और 2 साल बाद वे बिना किसी वजह से बीजेपी में चले गए.' उन्होंने (पीके) कहा कि 2015-16 में जिस तरह खिड़की अरुण जेटली थे, ठीक उसी तरह राज्यसभा अध्यक्ष हरिवंश नारायण सिंह के माध्यम से वे बीजेपी के संपर्क में है. अगर भविष्य में नीतीश कुमार को जरूरत पड़ी तो उन्हें गठबंधन बनाने और भाजपा में शामिल होने में 1 मिनट भी नहीं लगेगा.