पटना: नीतीश कुमार के मंत्री लेसी सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा के दावों पर करारा जवाब देते हुए कहा कि कयास लगाने वाले लगाते रहेंगे. कयासों में कभी सच्चाई नहीं होती. जो पार्टी से अलग हो गए वो तो पार्टी का नुकसान ही करना चाहेंगे और हर मौके पर विरोध ही तो करेंगे. इन लोगों की बातों पर क्यों विश्वास किया जाए.' जनता दल यूनाइटेड की नेता और नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री लेसी सिंह ने ये बातें कहीं. वे राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा की ओर से सोमवार को जेडीयू में बड़ी टूट होने की भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया दे रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, आरएलजेडी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को जेडीयू को लेकर बड़ा दावा किया था. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जेडीयू के कई नेता उनके संपर्क में हैं. बस शुभ मुहूर्त का इंतजार है. इंतजार कीजिए, बहुत जल्द कुछ बड़ा देखने को मिलेगा. जेडीयू के कई विधायक और सांसद भी उनके और बीजेपी के संपर्क में हैं. 


लेसी सिंह ने एक कंपनी की ओर से नौकरी के नाम पर गलत काम कराए जाने को लेकर कहा कि जब तक पूरी बात का पता नहीं चल जाता है वो इस बारे में कैसे बोल सकती हैं. बिहार में हाल ही में एक कंपनी के बारे में खुलासा हुआ है कि वह लड़कियों की इज्जत से खिलवाड़ करते हुए कइयों की जिंदगी खराब कर चुकी है. इतना ही नहीं, ल़ड़कों से जबरन पैसे वसूले जाते हैं और नहीं देने पर बेल्ट से पिटाई की जाती हैं. इस मामले पर लेसी सिंह ने कहा, बिना पता किए हम इस पर कैसे बोल सकते हैं.


वहीं, विपक्षी एकजुटता को लेकर मंत्री लेसी सिंह ने कहा, इससे और बड़ा सफल आयोजन क्या हो सकता है कि बिहार की धरती पर मुख्यमंत्री की पहल पर विपक्ष की 17 पार्टियों के नेता आ गए. एकसाथ चलने पर सहमति हो गई. एक साथ चलने की तैयारी दिखी, यह बड़ी बात है. लेसी सिंह ने कहा कि इस एकजुटता से भाजपा के लोग बौखलाए हुए हैं. बौखलाहट में ही वे तरह-तरह के बयान दे रहे हैं.


इनपुट- शिवम


ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार सरकार ने शिक्षक भर्ती नियमावली में किया बड़ा बदलाव, हटाई गई ये बड़ी शर्त