पटनाः Gandhi Godse- Ek Yuddh: इस बार गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के मौके पर महात्मा गांधी और  नाथूराम गोडसे एक युद्ध लड़ते नजर आएंगे. इस युद्ध में जहां गोडसे अपने हिंसात्मक विचारों से हमलावर होंगे तो वहीं बापू इसका जवाब कैसे देने वाले हैं, ये देखना दिलचस्प होगा. विचारों का युद्ध देखना चाहते हैं तो आप 26 जनवरी को अपने नजदीकी सिनेमा हॉल जा सकते हैं. फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के साथ नौ साल बाद दोबारा पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. सोमवार की शाम को इस फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया है. शाम करीब साढ़े पांच बजे सोशल मीडिया पर प्रसारित इस टीजर को देखकर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि बीते हफ्ते ही फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस कर रहे एक्टर्स की प्रशंसा
रिलीज होने के आधे घंटे के भीतर इस टीजर को 2.9K व्यूज मिल चुके थे और सैकड़ों कमेंट भी आ रहे थे. इन कॉमेंट्स में फैंस ने जहां एक तरीफ फिल्म के लीड एक्टर्स के काम की तारीफ की तो वहीं , उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि 'आज के समय में यह फिल्म प्रासंगिक है और देश में जो एक बहस का माहौल बना हुआ है उससे भी रूबरू कराएगी.' लोगों ने यह भी कहा कि फिल्म सच के बयां करेगी. खैर, फिल्म क्या बताने वाली क्या नहीं, यह तो 26 जनवरी के बाद ही सामने आएगा. 


ऐसी ही फिल्म की झलक
फिल्म में महात्मा गांधी की भूमिका बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता दीपक अंतानी ने निभाई है, जबकि चिन्मय मंडलेकर फिल्म में नाथूराम गोडसे के किरदार में  नजर आ रहे हैं. वीडियो में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू सहित इतिहास के अन्य प्रमुख पात्रों की झलक भी दिखाई दे रही है. इसके अलावा बैकग्राउंड स्कोर भी लोगों को बांधने वाला है. बैकग्राउंड में जब रघुपति राघव राजा राम का म्यूजिक प्ले होता है तो वो भी काफी सूदिंग लगता है. फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान का है तो वहीं फिल्म के लेखन का कार्य राजकुमार संतोषी के साथ असगर वजाहत ने किया है.