पटना: Road Accident: बिहार की राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना हो गई. चुल्हाई चक में हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे से गुस्साए लोगों ने हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया. ट्रक धू-धू कर जलता रहा. लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस के भी पसीने छूट गए. सड़क हादसे  में मारे गए युवक की पहचान दशरथ मांझी के रूप में हुई है. वहीं हादसे के बाद ड्राइवर खलासी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि दशरथ मांझी रूपसपुर थाना क्षेत्र अपने ससुराल चुल्हाई चक आए हुए थे. तभी रोड क्रॉसिंग के दौरान तेज गति से आ रही हाईवे ने उन्हें कुचल दिया. जिससे घटनास्थल पर उनकी मौत हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे ट्रक में आग लगा दी. जिससे हाईवे ट्रक धू-धू कर जल गया. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है पर लोग काफी उग्र है और सड़क पर अन्य गाड़ियों की भी तोड़फोड़ कर रहे हैं.


वही इस संबंध में रूपसपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि रोड क्रॉसिंग के दौरान ट्रक हाइवा से कुचलकर एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. जिससे लोग आक्रोशित हैं और ट्रक हाईवे में आग लगा दिए गए है. जिसे दमकल की गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है साथ ही लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है. हालांकि रूपसपुर थाना की पुलिस ने मोर्चा संभाल कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को सड़क से खदेड़ दिया.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़ें- फाइनेंस कंपनी से 7 मिनट में 8 लाख से अधिक रुपये की लूट, कर्मियों और गार्ड को बनाया बंधक