PM Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 9 जून तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस मौके पर पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा कि हमें हिंदू-मुसलमान, जाति, धर्म से ऊपर उठकर नई पीढ़ी और नए भारत के लिए काम करना होगा. उन्होंने मोदी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पिछले 10 साल में जो नफरत और हिंदू-मुसलमान की राजनीति हुई है, वह अब खत्म होनी चाहिए. अब एनडीए की सरकार है, हमें पार्टी या सत्ता के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए सोचना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पप्पू यादव ने कहा कि अब देश के लोगों को नफरत और गुस्सा पसंद नहीं है. वे हिंदू-मुस्लिम, पीओके, पाकिस्तान की बात नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब विकास की बात ज्यादा करेंगे. सभी धर्मों का सम्मान और उनके विचारों व अधिकारों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है.


नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को सलाह दी कि देश में सबसे बड़े मुद्दे गरीबी, बेरोजगारी, और महंगाई हैं. महिलाओं की सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा है. उन्होंने कहा कि भारत दुनिया में सबसे ज्यादा गरीब देशों में से एक है और इस पर काम करने की जरूरत है. हमें छोटी-छोटी बातों जैसे हिंदू-मुसलमान, जाति, धर्म से ऊपर उठकर नई पीढ़ी के लिए काम करना चाहिए. हमें एक ऐसा भारत बनाना है जहां सबका विकास हो और कोई भी भेदभाव न हो. पप्पू यादव ने मोदी से उम्मीद जताई कि वे अब विकास और सभी के सम्मान की दिशा में काम करेंगे.


ये भी पढ़िए- Good News: गर्मियों में सैलानियों से गुलजार हुआ बिहार, VTR के एडवेंचर का लुत्फ उठा रहे हैं पर्यटक