सुपौल : सुपौल के गांधी मैदान में शनिवार को जन अधिकार पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव खूब गरजे. इस दौरान उन्होंने सीएम से लेकर पीएम तक को खरी खोटी सुनाई. इस मौके पर उन्होंने लालू यादव को भी पुराने दिनों की याद दिलाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गांधी मैदान में कार्यकर्ताओं की भिड़ से गदगद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि पप्पू यादव सरकार में आएंगे तो इलाके की तस्वीर बदल देंगे. साथ ही कहा कि वो गरीबी मिटाने के लिए लगातार संघर्ष करते आ रहे हैं, लेकिन सरकार को गरीबों की चिंता नहीं है. महती जनसभा में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए लोगों से आह्वान किया कि बिहार की बदहाली की लिए जिम्मेदार लोगों को सबक सिखाने का वक्त आ गया है. कहा कि एक बार उन्हें मौका देकर देखे तो बिहार को बदहाली की स्थिति से निकाल कर इसकी सूरत बदल देंगे.


सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने सीएम और पीएम को भी खूब खरी खोटी सुनाया. साथ ही लालू यादव को भी पुराने दिनों की बात याद दिलाया. इस मौके हजारों की संख्यां में कार्यकर्ता मौजूद थे. जो पप्पू यादव के संबोधन पर खूब ताली बजा रहे थे.


इनपुट- सुभाष झा


ये भी पढ़िए-  Mantra for Success: अगर इन मंत्रों का करेंगे जाप तो बनेंगे हर बिगड़े काम, देखें एक नजर