पटना: पटना के मनेर में सोमवार को पड़ावर के पास एनएच 30 पर ओवरटेक के दौरान बाइक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार मामूली रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पड़ावर के पास एनएच 30 पर अचानक एक बाइक सवार युवक ओवरटेक करते हुए एक ट्रक के नीचे आ गया. युवक अपनी बाइक के साथ जैसे ट्रक के चक्के के नीचे गया, ट्रक चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाया. ट्रक से रौंदा कर बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन सवार की जान बच गई. लोगों के प्रयास से युवक को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया. युवक मामूली रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को घर भेज दिया गया.


घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती
बता दें कि सोमवार की शाम एक ट्रक से ओवरटेक करते हुए बाइक सवार युवक निकलने का प्रयास किया. इस बीच युवक अपनी बाइक के साथ फिसलकर ट्रक के अगले चक्के के नीचे चल गया. बाइक जैसे ही ट्रक के नीचे गया, ट्रक चालक ने तत्काल आपातकालीन ब्रेक लगा दी. इधर घटनास्थल में मौजूद लोगों ने सूझबूझ से युवक को गाड़ी के साथ ट्रक के नीचे से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. बाइक सवार खतरे से बाहर है, प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया जाएगा.


बाइक सवार की गलती से हुआ हादसा
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक अपने हिसाब से चल रहा है. बाइक चालक है ओवरटेक करता हुआ ट्रक के सामने आ गया है. ट्रक चालक ने अपनी सूझबूझ से ब्रेक लगा दी और बड़ा हादसा होने से बचा लिया. जिस तरह बाइक क्षतिग्रस्त हुई है उसके देखकर लग रहा था कि युवक की जान भी जा सकती थी. वहीं युवक मामूली रूप से चोटिल होकर घायल हो गया.


ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा