पटना: राजधानी में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और पुलिस को भी खुली चुनौती दे रहे हैं. हाल ही में अपराधियों ने बैक टू बैक दो थाना क्षेत्रों में अटल पथ पर चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया. दरअसल, राजद विधायक की पत्नी रिंकू देवी मॉर्निंग वॉक कर रही थी, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनकी चैन भी झटक ली और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार पहली घटना शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के अटल पथ के पुनाइचाक पर हुई, जहां टैम्पू से उतरते समय एक उत्तर बिहार की महिला से बाइक सवार अपराधियों ने उसकी गले में पहनी चैन झटक ली और फरार हो गए. दूसरी घटना सचिवालय थाना क्षेत्र के अटल पथ पर हुई. यहां, राजद विधायक की पत्नी रिंकू देवी मॉर्निंग वॉक करके अपने घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनकी चैन भी झटक ली और मौके से फरार हो गए.


साथ ही बता दें कि इन घटनाओं की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर और सचिवालय थाना की पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान शुरू कर दी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. इन घटनाओं ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि जब विधायक के परिवार की सुरक्षा भी खतरे में है, तो आम नागरिक अपनी सुरक्षा को लेकर कैसे आश्वस्त रह सकते हैं.


इनपुट- प्रकाश कुमार सिन्हा


ये भी पढ़िए- Goddess Lakshmi at Home: घर के इस कोने में रखनी चाहिए गजलक्ष्मी की मूर्ति, पैसों से भर जाएगी तिजोरी और हो जाएंगे मालामाल