Patna: Crime News in Patna: बिहार के पटना सिटी अनुमंडल खुशरुपुर थाना क्षेत्र के हरदास बीघा के विद टोली इलाके में दोहरे हत्याकांड का मामला प्रकाश में आया है.यहां प्रेम प्रसंग के आरोप में अज्ञात लोगो ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर बॉडी को ठिकाने लगा दिया.वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


जानकारी के अनुसार, गांव की एक महिला को किसी पुरुष से अवैध संबंध थे.पुरुष अक्सर महिला का घर आया जाया करता था.गांव वाले इस बात को लेकर काफी नाराज थे.जिस वजह से दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया.सूत्रों के अनुसार महिला (भूखा देवी) के पति बल्लभ महतो गुजरात में रहकर काम करते हैं और महिला गांव में अपने चार बच्चो के साथ घर पर अकेली रहती थी.इस घटना की जानकारी महिला के मायके वालों को मिली.जहां पीड़ित मायके वालो ने थाने में अज्ञात लोगो पर (भूखा देवी) की हत्या कर शव को कहीं फेंक देने का आरोप लगाया है.


पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस शव की तलाश में जुट गई है. घर में मौजूद बच्चों ने पुलिस को बताया कि कुछ अज्ञात लोगो ने घर में घुस कर उसकी मम्मी और अंकल को गला दबाकर मार डाला गया है और उनके शव को बोरे में बंद कर ले गए हैं.


फिलहाल खुसरूपुर थाना की पुलिस टीम और ग्रामीण एस पी इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए शव के सर्च अभियान में जुट गई है.इस घटना के इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो भी जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द शव को बरामद कर लेंगे. जिसे बाद वो अपराधियों को भी पकड़ लेंगे.